Rohit Sharma बीसीसीआई को इंटरव्यू देते समय हुए भावुक, कहा- भारतीय टीम की कप्तानी करुंगा कभी सोचा नहीं था

0
329

Rohit Sharma की कप्तानी में टीम इंडिया ने टेस्ट क्रिकेट में शानदार शुरुआत की है। भारतीय टीम ने मोहाली में खेले गए पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका को पारी और 222 रनों से हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। तीनों प्रारूप के कप्तान बनने के बाद रोहित का यह पहला टेस्ट मैच था और उन्होंने अपने डेब्यू मैच में इतिहास रच दिया। बीसीसीआई टीवी पर एक इंटरव्यू दिया, जिसमें वह काफी भावुक नजर आए।

Rohit Sharma इंटरव्यू के दौरान भावुक नजर आए

Rohit Sharma

रोहित ने BCCI के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले रोहित को भारत का 35वां टेस्ट कप्तान बनाया गया था। भारत और श्रीलंका के बीछ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का अब दूसरा मैच 12 मार्च से बेंगलुरु में खेला जाएगा, जो डे-नाइट टेस्ट मैच होगा। भारतीय कप्तान ने कहा कि भारतीय टीम की कप्तानी करना और इस लिस्ट का हिस्सा बनना मेरे लिए एक बहुत बड़े सम्मान की बात है। इसके बारे में मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

virat

रोहित ने कप्तानी के अलावा अपने फैसलों से भी फैंस का दिल जीता। मोहाली टेस्ट विराट कोहली के करियर का 100वां टेस्ट मैच था। इस मुकाबले में उन्होंने 45 रन बनाए। कोहली के ऐतिहासिक मैच को और खास बनाने के लिए रोहित ने विराट के लिए गार्ड ऑफ ऑनर दिया । कप्तान ने अपने साथी खिलाड़ियों के साथ कोहली को गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद कहा था, इस फार्मेट में हम जहां खड़े हैं, उसका श्रेय पूरा विराट को जाता है।

संबंधित खबरें

Rohit Sharma ने अपने टेस्ट कप्तानी के डेब्यू में किया बड़ा कारनामा, 1956 के बाद ऐसा करने वाले पहले कप्तान बने

Chennai Super Kings ने आयरलैंड के लेफ्ट आर्म पेसर Josh Little को अपने साथ जोड़ा, आयरलैंड बोर्ड ने भी दी बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here