Rohit Sharma वापसी के लिए हैं तैयार, ट्रेनिंग में जमकर बहाया पसीना और वजन किया कम

0
264

Team India के लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के कप्तान Rohit Sharma जल्द ही खेलते नजर आएंगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के साथ रोहित शर्मा वापसी के लिए पूरी तरह फिट नजर आ रहे है। हैमस्ट्रिंग के कारण रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हो गए थे। उसके बाद रोहित ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में कड़ी ट्रेनिंग करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपना वजन भी कम किया। अगले महीने वेस्टइंडीज टीम भारत दौरे पर आ रही है।

Rohit Sharma वेस्टइंडीज के खिलाफ करेंगे वापसी

Rohit Sharma
Rohit Sharma

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले जाएंगे। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि रोहित अब फिट है और मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले बेंगलुरु में सबका फिटनेस टेस्ट होगा। फिटनेस टेस्ट के बाद ही टीम अहमदाबाद रवाना होगी। लेकिन उससे पहले टीम को एक सप्ताह का ब्रेक मिलेगा। फरवरी के पहले सप्ताह में रोहित के साथ टीम के बाकी खिलाड़ी जुटेंगे। बीसीसीआई अधिकारी ने बताया कि अहमदाबाद में टी20 और वनडे सीरीज से पहले एक छोटा सा कैंप लगेगा। जिसमें सभी खिलाड़ी अभ्यास करेंगे।

एनसीए फिटनेस एक्सपर्ट ने रोहित को घुटने और हैमस्ट्रिंग पर कम दबाव पड़ने के लिए वजन कम करने की सलाह दी थी। इनसाइड स्पोर्ट्स की खबर के मुताबिक रोहित ने ट्रेनिंग के दौरान पांच-छह किलो वजन घटाया है। रोहित की हाल में जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं, उसमें भी उनका वजन पहले के मुकाबले में कम नजर आ रही है।

संबंधित खबरें:

Yuvraj Singh बने पिता, हेजल कीच ने दिया बेटे को जन्म

Gautam Gambhir कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी और संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here