England ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए Paul Collingwood को बनाया हेड कोच

0
183

England ने अपने इंटरिम हेड कोच का ऐलान कर दिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए Paul Collingwood को इंटरिम हेड कोच बनाया गया है। सोमवार को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है। अभी हाल में खत्म हुए टी20 सीरीज में इंग्लैंड को वेस्टइंडीज से हार का सामना करना पड़ा था। उस समय कोलिंगवुड इंग्लैंड टीम के इंचार्ज थे। इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज में 0-4 से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद ईसीबी ने रिव्यू के बाद कुछ बड़े फैसले लिए, जिसमें हेड कोच सिल्वरवुड को कोच के पद से हटना पड़ा था।

Paul Collingwood बने हेड कोच

Paul Collingwood

इसके अलावा डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट के पद से एश्ले जाइल्स ने भी इस्तीफा दे दिया। डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट का पद फिलहाल एंड्रयू स्ट्रॉस को सौंपा गया है। कोलिंगवुड अभी बारबाडोस में ब्रेक पर हैं। 25 फरवरी को जब टीम वेस्टइंडीज पहुंच जाएंगी तो वो टीम के साथ जुडेंगे। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 22 जनवरी से 30 जनवरी के बीच खेली गई।

इंग्लैंड का वेस्टइंडीज दौरा मार्च में करेगी। दोनों देशों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। 1 मार्च से इंग्लैंड को प्रैक्टिस मैच खेलना है। इसके बाद 8 से 12 मार्च के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाना है। 16 से 20 मार्च के बीच तीसरी टेस्ट मैच खेला जाना है और सीरीज का आखिरी टेस्ट 24 मार्च से 28 मार्च के बीच खेला जाएगा।

संबंधित खबरें:

Ahmedabad Titans होगा आईपीएल में नई फ्रेंचाइजी का नाम, IPL 2022 के लिए 10 टीमों के नाम का हुआ ऐलान

BCCI सचिव Jay Shah ने पाकिस्तान को दिया झटका, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन का प्रस्ताव किया खारिज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here