Home Tags England tour

Tag: england tour

Team India का शेड्यूल आने वाले महीनों में है काफी बिजी,...

0
आने वाले महीनों में Team India का शेड्यूल काफी बिजी रहने वाला है। आईपीएल 2022 के खत्म होते ही भारतीय टीम को 9 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत में ही 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है

England की टेस्ट टीम घोषित, West Indies के खिलाफ 8 मार्च...

0
England को अगले महीने West Indies का दौरा करना है। इस दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस दौरे के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को टीम में शामिल नहीं किया गया है। इंग्लैंड ने जो रूट के नेतृत्व में टीम की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड की टीम गुरुवार को विडींज दौरे के लिए रवाना होगी। इस सीरीज का पहला मैच 8 मार्च से खेला जाएगा।

England ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए Paul Collingwood...

0
England ने अपने इंटरिम हेड कोच का ऐलान कर दिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए Paul Collingwood को इंटरिम हेड कोच बनाया गया है। सोमवार को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है। अभी हाल में खत्म हुए टी20 सीरीज में इंग्लैंड को वेस्टइंडीज से हार का सामना करना पड़ा था। उस समय कोलिंगवुड इंग्लैंड टीम के इंचार्ज थे। इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज में 0-4 से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद ईसीबी ने रिव्यू के बाद कुछ बड़े फैसले लिए, जिसमें हेड कोच सिल्वरवुड को कोच के पद से हटना पड़ा था।

WI vs ENG: अकील हुसैन की ताबड़तोड़ पारी से बाद भी...

0
WI vs ENG: West Indies और England के बीच खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 1 रनों से हराकर सीरीज को 1-1 से बराबरी कर ली है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने महज 1 रन जीतकर मुकाबला अपने नाम किया। मैच का फैसला आखिरी गेंद पर हुआ। अंतिम ओवर में वेस्टइंडीज को जीत के लिए 29 रन बनाने थे। लेकिन मेजबान टीम 28 रन ही बना सकी। इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी अपने नाम किया। पहले मैच में इंग्लैंड को 9 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था।

ENG vs IND: England के Manchester में 5वां टेस्ट आज से

0
England के Manchester मे England और India (ENG vs IND) के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज से खेला जाने वाला है। Team India इस समय 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है।

IND vs ENG: भारत को एक और बड़ा झटका, अब यह...

0
भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं वहां भारतीय टीम को 5 मैचों का टेस्ट सीरिज खेलना है। मगर भारत को...

IND Vs ENG: रोहित शर्मा को मिलेगा इस युवा खिलाड़ी का...

0
भारतीय कप्तान विराट कोहली की टीम इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है, वहां टीम को इंग्लैंड के साथ 5 टेस्ट मैच...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!