New Zealand Women’s ने जीती टी20 सीरीज, India Women’s Team की निराशाजनक शुरुआत

0
452

India Women’s Team को एकमात्र टी20 मैच में New Zealand Women’s Team से हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड ने बुधवार को यहां क्वींसटाउन के ओवल मैदान पर खेले गए एकमात्र टी20 मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को 18 रनों से हराकर मैच के साथ सीरीज भी अपने नाम किया।

New Zealand Women’s ने की जीत के साथ शुरुआत

New Zealand Women's

भारत की महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 5 विकेट खोकर 155 रनों का स्कोर खड़ा किया। न्यूजीलैंड के लिए सूजी बेट्स ने 34, कप्तान सोफी डिवाइन ने 31, लिया तहुहू ने 27, मैडी ग्रीन ने 26 और एमेलिया कर ने 17 रन बनाए। भारत के लिए गेंदबाजी करते हुए पूजा वस्त्रकर ने 2 और दीप्ति शर्मा ने 2 विकेट चटकाए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई। भारत की टीम ने 8 विकेट खोकर 137 रन बनाए। भारत के लिए यास्तिका भाटिका ने 26, एस मेधना ने 37, शेफाली वर्मा ने 13 और हरमनप्रीत ने 12 रन बनाए। न्यूजीलैंड के लिए जेस केर, एमिला केर और हेली जेनसन ने दो-दो विकेट लिए। दोनों टीमों के बीच अब 12 से 24 फरवरी तक 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। सभी मैच क्वींसटाउन में ही होंगे।

संबंधित खबरें:

Pakistan की टेस्ट टीम घोषित, Australia के खिलाफ 4 मार्च से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

IND vs WI: दूसरे वनडे में West Indies ने जीता टॉस, भारत पहले करेगा बल्लेबाजी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here