IPL खिलाड़ी को चार्टर प्लेन से UK से UAE लाया जाएगा, Mumbai Indians ने अपने खिलाड़ियों को UAE पहुंचाया

0
401
tough competition for the mumbai indians in ipl

BCCI (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) ने IPL खिलाड़ियों को मैनचेस्टर से बाहर निकालने और उन्हें शनिवार को UAE में पहुंचाने के लिए चार्टर प्लेन की व्यवस्था कर रही है। 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के दूसरे भाग के लिए खिलाड़ी यूएई में जल्द से जल्द अपनी संबंधित आईपीएल फ्रेंचाइजी से जुड़ने के लिए उत्सुक है। जैसा कि आप जानते है कि मैनचेस्टर में अंतिम टेस्ट कोविड-19 के कारण रद्द हो गया।

खिलाड़ी आज ही UAE के लिए भरेंगे उड़ान

टीओआई के खबर के अनुसार UK से जल्द से जल्द निकलने की व्यवस्था करने के लिए खिलाड़ी पहले से ही फ्रेंचाइजी के साथ बातचीत कर रहे थे। खिलाड़ी आज ही यूएई के लिए उड़ान भरेंगे। BCCI ने फ्रेंचाइजी के साथ तालमेल किया है और चार्टर उड़ानों की व्यवस्था की है। कुछ फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को ही चार्टर उड़ानों के साथ कुछ व्यवस्था की थी। मुम्बई इडियंस ने अपने खिलाड़ियों को चार्टर प्लेन से UAE पहुंचा दिया।

भारतीय खिलाड़ियों को मैनचेस्टर के होटल में आइसोलेशन में रखा गया है। कोई हाउसकीपिंग नहीं है। उन्हें रूम सर्विस से खाना मिलता है। उन्हें जाने तक आइसोलेशन में रहना होगा। यूएई पहुंचने पर खिलाड़ियों को छह दिन के लिए क्वारंटाइन में रहना होगा। फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों की बेहतर देखभाल करेगी, ”फ्रैंचाइज़ी के एक अधिकारी ने टीओआई को बताया।

खिलाड़ियों के लिए दो दिन रहा मुश्किल भरा

खिलाड़ियों के लिए यह 48 घंटे का कठिन समय रहा है। टीओआई के माध्यम से पता चला है कि खिलाड़ी गुरुवार की रात को मुश्किल से सो पाए थे और वे सुबह कम से कम तीन बजे तक इस उम्मीद में थे कि दोनों बोर्ड क्या फैसला करेंगे।

लगभग सभी खिलाड़ी फिजियो योगेश परमार के निकट संपर्क में थे। कोच शास्त्री, अरुण और श्रीधर के चार दिन बाद परमार भी संक्रमित हो गए। उसके बाद खिलाड़ियों ने आपस में ही तय कर लिया था कि आईपीएल और टी20 वर्ल्ड कप के पहले संक्रमण की चेन को तोड़ना जरूरी है। खिलाड़ियों को डर था कि अगर वे एक-दूसरे के साथ घुलमिल जाते हैं, तो हर दो-तीन दिनों में मामलों के बढ़ने की सम्भावना है।

यह भी पढ़ें:-

Afghanistan Cricket Team के कप्तान Rashid Khan ने क्‍याें छोड़ी T-20 World Cup में कप्तानी, जानें पूरा मामला

Australia के टेस्ट कप्तान Tim Paine ने कहा, Afghanistan का T-20 World Cup में खेलना मुश्किल

Steve Smith ने कहा- Delhi Capitals को IPL के दूसरे चरण में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here