South Africa दौरे से पहले India को लगा बड़ा झटका, चार प्रमुख खिलाड़ी हो सकते हैं टेस्ट सीरीज से बाहर

0
317
Indian team
Indian team

South Africa के खिलाफ आगामी दौरे के India की टीम का जल्द एलान होने वाला है। एक खबर के अनुसार दक्षिण अफ्रीका के दौरे से पहले चार प्रमुख खिलाड़ियों की चोट गंभीर पाई गई। चोटिल खिलाड़ियों में ईशांत शर्मा, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल और शुभमन गिल शामिल है।

खबरों के मुताबिक चार खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर

इंडियन एक्सप्रेस के रिपोर्ट के मुताबिक ये चारों खिलाड़ी फिट नहीं हैं। रवींद्र जडेजा और ईशांत न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेले थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि जडेजा लिगामेंट टियर से जूझ रहे हैं। वहीं, इशांत की उंगली डिसलोकेट हो गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि गिल की पैर की चोट दोबारा से उभर आई है। इससे पहले भारत के इंग्लैंड दौरे पर भी गिल को चोट लगी थी। वहीं अक्षर पटेल भी पूरी तरह से फिट नहीं है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी की टीम में वापसी के बाद ईशांत की राह वैसे ही काफी मुश्किल हो गई है। मोहम्मद सिराज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी, ऐसे में उनका टीम में चुने जाना लगभग तय नजर आ रहा है। भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट और तीन वनडे इंटरनैशनल मैच खेलने हैं।

Ashes 2021: Australia ने गाबा में England को 147 रनों पर किया ढेर, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने लिए पांच विकेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here