IPL 2022: Liam Livingstone ने जड़ा इस सीजन का सबसे लंबा छक्का, कमेंटेटर के साथ साथी खिलाड़ी भी छक्के को देखकर रह गए हैरान

IPL 2022 के 48वें मुकाबले में Liam Livingstone ने इस सीजन का सबसे लंबा छक्का जड़ दिया। लियाम लिविंगस्टोन ने मैच के 16वें ओवर में तीन छक्के और दो चौके के साथ 28 रन बनाए।

0
154

IPL 2022 के 48वें मुकाबले में Liam Livingstone ने इस सीजन का सबसे लंबा छक्का जड़ दिया। लियाम लिविंगस्टोन ने मैच के 16वें ओवर में तीन छक्के और दो चौके के साथ 28 रन बनाए। लियाम लिविंगस्टोन ने इस दौरान मोहम्मद शामी को टारगेट किया। इस ओवर की पहली ही गेंद को लियाम ने स्टेडियम के बाहर भेज दिया। लिविंगस्टोन के बल्ले से निकला यह छक्का इस सीजन का सबसे लंबा छक्का भी बन गया।

गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना सकी। जिसमें साई सुदर्शन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 65 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। शिखर धवन ने शानदार पारी खेलते हुए नाबाद 62 रन बनाए। वहीं लियाम लिविंगस्टोन ने 10 गेंदों पर 30 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया।

Liam Livingstone ने मोहम्मद शमी के ओवर में 28 रन लुटे

Liam Livingstone

लियाम लिविंगस्टोन के इस पारी ने टीम दिलाने के साथ साथ नेट रन रेट में सुधार करने में मदद की। इस जीत के साथ पंजाब की टीम 10 मैचों में पांच जीत के साथ तालिका में पांचवें पायदान पर पहुंच गई। गुजरात की यह 10 मैचों में दूसरी हार है और टीम अब भी पहले पायदान पर बनी हुई है।

16वें ओवर में लियाम लिविंगस्टोन ने स्टेडियम के बाहर 117 मीटर का छक्का लगाया। इस शॉट को देखकर कमेंटेटर, प्रशंसक और खिलाड़ी हैरान रह गए। इस छक्के के बाद राशिद खान ने लियाम लिविंगस्टोन का बैट देखने लगे। गेंदबाज मोहम्मद शमी भी लियाम के इस छक्के को देखकर चौक गए। इस सीजन में लियाम ने तीसरी बार 100 मीटर से ज्यादा लंबा छक्का लगाया है। मुंबई इंडियंस के डेवाल्ड ब्रेविस 112 मीटर के छकके के साथ इस सूची में दूसरे स्थान पर हैं।

LIAM LIVINGSTONE

लिविंगस्टोन ने मैच के बाद कहा, ”मुझे एक समय नहीं लगा कि मैं बल्लेबाजी करने जा रहा था, लेकिन वहां जाकर कुछ शॉट खेलकर अच्छा लगा। मुझे लगा कि शिखर ने शुरू में खूबसूरती से खेला, और भानु ने उस साझेदारी में साथ दिया। यह हमारे लिए एक बड़ी जीत थी और हमें इसकी जरूरत थी, हमने पिछले कुछ मैचों में कुछ खराब क्रिकेट खेली है और इसे पलटना अच्छा है।”

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here