Ravindra Jadeja ने Chennai Super Kings कप्तान बनने के बाद पहली बार दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- धोनी यहीं हैं, ज्यादा कोई परेशानी नहीं होगी

0
348

IPL 2022 के शुरू होने से पहले बहुत कुछ देखने को मिला। आज Chennai Super Kings ने Ravindra Jadeja को कप्तानी सौंप दी। धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद सभी उनके इस फैसले से हैरान रह गए। चेन्नई के नए कप्तान बनने के बाद जडेजा ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि धोनी हमेशा उनके पास हैं, जब भी जरूरत पड़ेगी वह उनसे जाकर पूछ सकते हैं।

Ravindra Jadeja का वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने किया शेयर

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि पहला रिएक्शन खुद उस व्यक्ति से….रविंद्र जडेजा ने कहा कि मैं काफी खुश हूं, और अच्छा महसूस कर रहा हूं। मुझे माही भाई का पद संभालना होगा। माही भाई ने पहले ही बड़ी विरासत स्थापित कर ली है, जिसे मुझे आगे बढ़ाने की जरूरत है। ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि माही भाई यहां हैं। मेरे पास जो भी सवाल हैं, मैं उनके पास जा सकता हूं। वह थे और अभी भी यहीं हैं।

Ravindra Jadeja

सीएसके ने अपने संक्षिप्त बयान में कहा कि 40 वर्षीय धोनी इस सत्र में और आगे भी फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करते रहेंगे। धोनी 2008 में टूर्नामेंट की शुरुआत से ही सीएसके के कप्तान रहे है। इस बीच केवल दो साल उन्होंने सीएसके की अगुवाई नहीं की क्योंकि तब स्पॉट फिक्सिंग मामले के कारण टीम पर दो साल का प्रतिबंध लगा था।

संबंधित खबरें

MS Dhoni ने आईपीएल 2022 से पहले छोड़ी Chennai Super Kings की कप्तानी, रविंद्र जडेजा को सौंपी गई कमान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here