IPL 2022 में Delhi Capitals का एक और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, पूरी टीम हुई क्वारंटाइन

0
224

IPL 2022 में Delhi Capitals की पूरी टीम को बड़ा झटका लगा है। इस साल कोरोना का पहला केस दिल्ली कैपिटल्स के खेमे से आया था और अब दिल्ली कैपिटल्स का एक और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके बाद पूरी टीम को क्वारंटाइन कर दिया गया। टीम के अंदर कोरोना का मामला समने आने के बाद पुणे के लिए टीम का आज दौरा कंसिल कर दिया गया। दिल्ली का अगला मैच बुधवार को पंजाब किंग्स से होगा। दिल्ली की पूरी टीम का आज और कल रूम के अंदर कोविड टेस्ट होगा।

Delhi Capitals की खेमे में कोरोना का दूसरा केस आया

delhi capitals 2

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। फरहार्ट कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस समय आइसोलेशन में हैं। दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम उनकी कड़ी निगरानी कर रही है। वे टीम के साथ ट्रेवल नहीं कर रहे हैं। पैट्रिक के बाद रैपिड एंटिजन टेस्ट में दिल्ली का एक और खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद अब सभी खिलाड़ियों का दो दिन तक आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया जाएगा और फिर उसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा।

Delhi Capitals

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के उस खिलाड़ी का नाम सामने नहीं आया है। जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दिल्ली की टीम का सफर इस साल मिला-जुला रहा है। दिल्ली की टीम अब तक पांच मैचों में 2 में जीत और 3 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। इस बार टीम भी अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रही है और ऊपर से खेमें में दो कोरोना केस भी सामने आ गई है।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here