Ind Vs Eng : रोहित और पुजारा के दमदार खेल से भारतीय टीम 171 रनों से आगे, खराब लाइट के कारण तीसरे दिन जल्दी हुआ खेल खत्म

0
311

इंग्लैंड (England) के खिलाफ Oval में खेले जा रहे टेस्ट मैच (IND vs ENG) के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में खेलते हुए भारतीय टीम (Indian Team) ने 3 विकेट पर 270 रन का स्कोर बनाया है। जिसमें Rohit Sharma ने 127, पुजारा ने 61 रन बनाए। विराट कोहली 22 और रविन्द्र जडेजा 9 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम इंडिया ने अब इंग्लैंड की बढ़त पार करते हुए 171 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

रोहित शर्मा और केएल राहुल ने की शानदार शुरुआत

दिन की शुरुआत में बल्लेबाजी करने आए भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा और के राहुल ने शुरुआती घंटे में शीमी बल्लेबाजी की। दोनों ने मिलकर इस दौरान महज 36 रन जोड़े। इसके बाद कुछ आकर्षक शॉट भी देखने को मिले, लेकिन जेम्स एंडरसन ने केएल राहुल को 46 के निजी स्कोर पर जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच करा दिया। इस समय कुल स्कोर 83 रन था। इसके बाद रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने अन्य कोई विकेट नहीं गिरने दिया और सेशन समाप्त होने तक कुल स्कोर 1 विकेट पर 108 रन था। रोहित 47 और पुजारा 14 रन बनाकर क्रीज पर था।

रोहित शर्मा और पुजारा ने मिलकर दूसरे सेशन में शतकीय साझेदारी की

लंच के बाद खेलते हुए भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। रोहित ने सबसे पहले अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद कुछ और बेहतरीन शॉट उनके बल्ले से देखने को मिले। उधर पुजारा ने भी आकर्षक बल्लेबाजी की और दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। रोहित शर्मा ने 94 रन से मोइन अली को छक्का लगाकर विदेश में पहला टेस्ट शतक पूरा किया। चायकाल तक भारत का स्कोर 1 विकेट पर 197 रन था। रोहित 103 और पुजारा 48 रन बनाकर क्रीज पर थे।

Ind vs Eng
IND VS ENG Match

अंतिम सेशन में रोहित और पुजारा के आउट होने के बाद विराट कोहली ने संभाला मोर्चा

तीसरे सेशन में रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा के विकेट गिरे और उन्हें नई गेंद पर रॉबिन्सन ने आउट किया। रोहित शर्मा 127 रन बनाकर पवेलियन लौटे और चेतेश्वर पुजारा 61 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद विराट कोहली और रविन्द्र जडेजा ने पारी को आगे बढ़ाया लेकिन खराब लाईट के कारण मैच रोकना पड़ा। भारतीय टीम का स्कोर उस समय 3 विकेट पर 270 रन था। कोहली 22 और जडेजा 9 रन बनाकर क्रीज पर थे। खराब लाइट के चलते तीसरे दिन का खेल जल्दी समाप्त कर दिया गया।

संबंधित खबरें:

Tokyo Paralympics: 19 साल के Manish Narwal ने भारत को दिलाया गोल्ड, Singhraj ने सिल्वर पर किया कब्जा

Tokyo Paralympics 2020 : भारत को सिल्वर मेडल दिलाने वाले Singhraj के घर जश्न का माहौल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here