South Africa दौरे के लिए मुंबई में जुटेंगी Team India, 16 दिसंबर को टीम होगी रवाना

0
315
india
india

South Africa दौरे के लिए Team India के चयनित खिलाड़ियों का जमावड़ा मुंबई में होगा। यहां सभी खिलाड़ियों को तीन दिनों तक क्वारंटाइन रहने के बाद 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होगें। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी अपने-अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ रोहित और विराट भी पहुंचेंगे। वह भी टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ बायो-बबल में रहेंगे। उसके बाद 16 दिसंबर को टीम जोहान्सबर्ग के लिए रवाना होंगे।

17 दिसंबर को जोहान्सबर्ग पहुंचेगी टीम इंडिया

मीडिया के रिपोर्ट मुताबिक भारतीय टीम 17 दिसंबर को साउथ अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में पहुंचेगी। वह आइरिन लॉज होटल में रूकेगी। भारत को पहला टेस्ट 26 दिसंबर से खेलना है। ये बॉक्सिंग डे टेस्ट होगा। जो कि सेंचुरियन में सुपर स्पोर्ट्स पार्क पर खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट के लिए केप टाउन रवाना होने से पहले तक भारतीय टीम यहीं पर रूकेगी।

दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत टेस्ट सीरीज शेड्यूल

पहला टेस्ट, 26-30 दिसंबर, सुपरस्पोर्ट पार्क, सेंचुरियन

दूसरा टेस्ट, 03-07 जनवरी, वांडरर्स, जोहांसबर्ग

तीसरा टेस्ट, 11-15 जनवरी, न्यूलैंड्स, केपटाउन

वनडे सीरीज

इस दौरे पर टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे इंटरनैशनल सीरीज भी खेलनी है। सीरीज का पहला वनडे 19 जनवरी को, दूसरा वनडे 21 जनवरी को और आखिरी वनडे 23 जनवरी को खेला जाना है। पहले दो वनडे मैच पार्ल के बोलैंड पार्क में खेले जाएंगे, जबकि आखिरी वनडे मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जाना है।

South Africa दौरे के लिए India की टेस्ट टीम घोषित, रोहित शर्मा को बनाया गया उपकप्तान

Team India के वनडे टीम के कप्तान बने Rohit Sharma, विराट सिर्फ टेस्ट में करेंगे कप्तानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here