IND vs SA: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक टेस्ट कब और कहां देख सकते हैं LIVE

0
344
India-vs-South-Africa
India-vs-South-Africa

IND vs SA: India और South Africa के बीच 11 जनवरी से खेले जाने तीसरे और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने पहले टेस्ट में जीतकर सीरीज में बनाई थी, लेकिन दूसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका ने वापसी करते हुए भारतीय टीम को 7 विकेट से हराया। दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। भारत के पास तीसरा टेस्ट जीतकर पहली बार दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने का मौका होगा। भारतीय टीम का प्रदर्शन केपटाउन में अच्छा नहीं रहा है और टीम को इस मैदान पर पहली जीत की तलाश है।

IND vs SA: कब और कहां खेला जाएगा यह मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 3 जनवरी से शुरू होगा। यह मैच जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी 1:00 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकेंगे?

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले इस मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं। हिंदी-अंग्रेजी के अलावा इसे अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी देखा जा सकता है।

IND vs SA: south africa
south africa

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, उमेश यादव/इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह।

साउथ अफ्रीका: डीन एल्गर (कप्तान), एडेन मार्करम, कीगन पीटरसन, रैसी वैन डर डसन, टेम्बा बवुमा, काइल वेरेने, मार्को जैनसेन, कगिसो रबाडा, केशव महाराज, डुआने ओलाइवर, लुंगी एनगिडी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here