FIFA World Cup: पुर्तगाल की हार से टूटा रोनाल्डो का दिल! फूट-फूट कर रोने लगा फुटबॉलर

FIFA World Cup से बाहर हुई पुर्तगाल की टीम

0
130
FIFA World Cup: पुर्तगाल की हार से टूटा रोनाल्डो का दिल!
Virat Kohli Message Cristiano Ronaldo

FIFA World Cup: इस बार फुटबॉल का सबसे बड़ा टूर्नामेंट यानी फीफा विश्व कप 2022 का आयोजन कतर में किया गया है। बीते 20 नवंबर से शुरू फुटबॉल का यह महाकुंभ धीरे-धीरे अपने अंतिम और रोमांचक पड़ाव की ओर बढ़ते जा रहा है। इस बीच दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर में से एक पुर्तगाल टीम के खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का हार के कारण दिल टूट गया है और वे ग्राउंड पर ही फूट-फूट कर रोने लगे। वहीं, रोनाल्डो का रोने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

FIFA World Cup: पुर्तगाल की हार से टूटा रोनाल्डो का दिल!
FIFA World Cup: पुर्तगाल की हार से टूटा रोनाल्डो का दिल!

FIFA World Cup से बाहर हुई पुर्तगाल की टीम

दरअसल, शनिवार को मोरक्को और पुर्तगाल के बीच क्वार्टर फाइनल का मुकाबला खेला जा रहा था। इस मैच की शुरुआती इलेवन में पुर्तगाल की टीम का रोनाल्डो हिस्सा नहीं थे। बाद में या यूं कहें कि मैच के आखिरी पलों में उन्हें मैदान में सब्स्टिटच्यूट के तौर पर उतारा गया, लेकिन शायद काफी देर हो चुकी थी। वहीं, मोरक्को ने पुर्तगाल को क्वार्टर फाइनल के इस मुकाबले में 1-0 से हराकर फीफा विश्व कप से बाहर कर दिया। इसके साथ ही फीफा विश्व जीतने का रोनाल्डो का सपना टूट गया। रोनाल्डो इस हार से भावुक हो गए और बीच मैदान में ही रोने लगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपने बॉक्स में जाते वक्त भी वे रो रहे थे।

रोनाल्डो का विश्व कप जीतने का सपना रह गया अधूरा
आपको बता दें कि 38 वर्षीय क्रिस्टियानो रोनाल्डो का यह पांचवा विश्व कप था, जिसमें वे खेल रहे थे। दुनिया के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का फुटबॉल खेल में एक बड़ा नाम है, लेकिन वे अभी तक एक भी फीफा विश्व कप का खिताब नहीं जीत पाए हैं। कुछ लोगों का मानना है कि यह फीफा विश्व कप उनका आखिरी विश्व कप साबित हो सकता है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रोने पर उनके फैंस भी काफी उदास हैं और वे लगातार उनके लिए सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः

Qatar ने Football World Cup के लिए खर्च किए 24 लाख करोड़ रुपये, जानिए नया शहर, नए स्टेडियम, मेट्रो से लेकर क्या-क्या बदला

रूस ने यूक्रेन पर किया ड्रोन हमला, पावर ग्रिड ठप होने से लाखों घरों में छाया अंधेरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here