FIFA World Cup 2022: मेसी भी न आए अर्जेंटीना के काम, सऊदी अरब ने 2-1 से रौंदा

दूसरे हाफ में सऊदी ने बदले अपने तेवर

0
65
FIFA World Cup 2022: Saudi Arabia beat Argentina
FIFA World Cup 2022: Saudi Arabia beat Argentina

FIFA World Cup 2022: कतर में फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन किया गया है। इसमें भाग लेने के लिए दुनियाभर से फुटबॉल की कई टीमें कतर में पहुंच चुकी हैं। फीफा वर्ल्ड कप के तीसरे दिन बड़ा उलटफेर देखने को मिला। सऊदी अरब की टीम ने दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी की टीम यानी अर्जेंटीना को हरा दिया। इससे मुकाबले में मेसी के गोल का सऊदी अरब पर कोई खास असर नहीं पड़ा। सऊदी ने अर्जेंटीना पर जीत दर्ज कर सभी को चौंका दिया है।

FIFA World Cup 2022: Saudi Arabia beat Argentina
FIFA World Cup 2022: Saudi Arabia beat Argentina

FIFA World Cup 2022: अर्जेंटीना का टूटा रिकॉर्ड

फीफा विश्व कप 2022 का खेल कतर में जारी है। फुटबॉल के इस टूर्नामेंट में कई टीमों का अभी मुकाबला होना बाकी है। वहीं, विश्व कप के तीसरे दिन सऊदी अरब और अर्जेंटीना के बीच फुटबॉल का मुकाबला खेला गया। इसमें सऊदी अरब ने अर्जेंटीना को 2-1 से हरा दिया। इस तरह से अर्जेंटीना के पिछले 36 मैचों में न हारने का रिकॉर्ड भी टूट गया है। तीसरे दिन के इस मुकाबले की बात करें, तो पहले हाफ में मेसी की टीम सऊदी अरब पर हावी दिखी। अर्जेंटीना ने पहले हाफ में काफी अक्रामक खेल खेला। इसी दौरान मेसी ने सऊदी अरब के खिलाफ एक गोल भी किया। जिसके बाद से अर्जेंटीना की टीम पहले हाफ में सऊदी अरब से 1-0 से आगे थी।

दूसरे हाफ में सऊदी ने बदले अपने तेवर
पहले हाफ में मेसी के गोल ने सऊदी अरब को परेशानी में डाल दिया। लेकिन वहीं, दूसरे हाफ में सऊदी की टीम के तेवर बदले दिखे। सऊदी अरब की टीम ने दूसरे हाफ की शुरुआत से ही शानदार प्रदर्शन दिखाना शुरू कर दिया। इसने 48वें मिनट पर अर्जेंटीना के खिलाफ अपना पहला गोल दागा। इस गोल को सऊदी के खिलाड़ी सालेह अलशेहरी ने किया। वहीं, लगभग 53वें मिनट पर सऊदी ने अपना दूसरा गोल दाग दिया। यह दूसरा गोल सऊदी अरब के लिए सालेम अलडसारी ने किया। इस तरह के रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज कर सऊदी अरब ने फीफा खिताब के प्रबल दावेदार को 2-1 से हरा दिया और एक बड़ा उलटफेर कर दिया।

यह भी पढ़ेंः

रेड जोन में Bitcoin और Ethereum, जानें अन्य क्रिप्टोकरेंसी का हाल…

NTA ने जारी किए DUET परीक्षा के नतीजे, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here