Ind vs SA टी20 सीरीज में दर्शकों को मिलेगी फुल एंट्री, दिल्ली में फैंस से खचाखच भरा रहेगा अरुण जेटली स्टेडियम

India और South Africa के बीच जून में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। IPL 2022 के खत्म होने के बाद यह सीरीज शुरू होगा। यह सीरीज 9 जून से 19 जून तक खेली जाएगी।

0
123
ind vs sa
ind vs sa

India और South Africa के बीच जून में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। IPL 2022 के खत्म होने के बाद यह सीरीज शुरू होगा। यह सीरीज 9 जून से 19 जून तक खेली जाएगी। सीरीज का पहला मैच दिल्ली में खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले मैच में दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी मिली है।

दिल्ली में खेले जाने वाला पहला मैच दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा। दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ने स्टेडियम में 100% दर्शकों की एंट्री को मंजूरी दे दी है। यह बात डीडीसीए के सूत्र ने स्पोर्ट्स तक से कही है। सूत्र ने कहा कि हमने 100 फीसदी फैंस के साथ सीरीज का पहला मैच करवाने की तैयारी पूरी कर ली है। इसको लेकर जरूरी सभी चीजों की तैयारी हो गई है।

Ind vs SA सीरीज के पहले मैच में भरा रहेगा स्टेडियम

दिल्ली को तीन साल के बाद कोई इंटरनेशनल मैच करवाने की मेजबानी मिली है। ऐसा उम्मीद जताया जा रहा है कि यह मैच हाउसफुल होगा। कोराना के कारण पिछले कुछ समय से दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं दी जा रही थी। लेकिन कोरोना का दौर अभी भी खत्म नहीं हुआ है ऐसे डीडीसीए ने कोविड को लेकर सभी तैयारियां कर ली है।

indian teams create history india captured series to beaten south africa by 73 runs

इससे पहले दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में आखिरी इंटरनेशनल मैच नवंबर 2019 में खेला गया था। तब टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 मैच खेला था। जिसमें भारत को 7 विकेट से हार मिली थी। इसके बाद से कोरोना के चलते यहां कोई मैच नहीं हो सका। अब इस मैदान पर टी20 मैच से ही क्रिकेट की वापसी हो रही है।

IND vs SA T20 Series Full Schedule

Ind vs SA
Ind vs SA

पहला टी20 इंटरनेशनल मैच, 9 जून, दिल्ली

दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच, 12 जून, कटक

तीसरा टी20 इंटरनेशनल, 14 जून, विशाखापट्टनम

चौथा टी20 इंटरनेशनल, 17 जून, राजकोट

पांचवां टी20 इंटरनेशनल, 19 जून, बेंगलुरु

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

India और South Africa के बीच 5 मैचों के टी20 सीरीज का हुआ ऐलान, बीसीसीआई ने जारी किया शेड्यूल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here