क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को किडनैप करने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों की मानें को आरोपी युवक सचिन की बेटी सारा से शादी करना चाहता था और वह शादी के लिए सारा को प्रपोज करता था। जिसके लिए आरोपी देवकुमार मैती ने सारा के घर 20 बार फोन किया और सारा के बारे में गलत टिप्पणी की।

आरोपी युवक पश्चिम बंगाल के ईस्ट मिदनापुर जिले का रहने वाला है। मुंबई पुलिस ने शनिवार रात युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक को हल्दिया कोर्ट में पेश किया गया इसके साथ ही ट्रांजिट रिमांड की मांग की गई है। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी युवक को सचिन के घर और सारा तेंडुलकर का मोबाइल नंबर कैसे मिला।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, युवक बार-बार फोन कर सारा को शादी के लिए प्रपोज करता था और किडनैपिंग की धमकी देता था। आरोपी ने सचिन के घर फोन कर सारा को किडनैप करनी की धमकी भी दी थी और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया।

आरोपी युवक ने जब सचिन के ऑफिस कॉल किया तो सचिन ने बांद्रा पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मुंबई पुलिस ने फोन ट्रेस कर उसका पता लगाया जिसमें पता लगा कि वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी के घर से एक डायरी बरामद की है, जिसमें आरोपी देवकुमार ने सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम अपनी पत्नी के रूप में लिखा था। आरोपी के रिश्तेदारों ने बताया कि देवकुमार एक आर्टिस्ट है और अच्छी पेंटिंग करता है.

देवकुमार के रिश्तेदारों ने बताया कि वो लंबे समय से मानसिक बीमारी से ग्रस्त है। उन्होंने कहा, ‘हमें इस बात का अंदाजा तक नहीं है कि वो इस मामले में कैसे उलझा। यहां तक कि वो घर पर भी अपने माता-पिता को प्रताड़ित करता था, हाल ही उसके पिता की मौत हुई थी। पिछले आठ सालों से उसके दिमागी हालत का इलाज चल रहा है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here