ENG vs IND : COVID-19 के कारण इंग्लैंड और भारत के बीच 5वां और अंतिम टेस्ट रद्द

0
299

ENG vs IND: India और England के बीच पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया। Indian Camp के अंदर “कोविड मामलों की संख्या में वृद्धि” के कारण इस टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है। ECB ने एक बयान में कहा BCCI के साथ चल रही बातचीत के बाद, ईसीबी पुष्टि कर सकता है कि एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में आज से शुरू होने वाले इंग्लैंड और इंडिया के बीच पांचवां टेस्ट रद्द कर दिया जाएगा।

Indian Camp के अंदर Covid-19 ​​​​मामलों की संख्या में और वृद्धि की आशंका के कारण भारत एक टीम को मैदान में उतारने में असमर्थ है। बयान में कहा गया कि हम इस खबर के लिए प्रशंसकों और भागीदारों से ईमानदारी से माफी मांगते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट से पहले परमार ने मैनचेस्टर में COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए। इसके कारण गुरुवार दोपहर के लिए टीम इंडिया का प्रशिक्षण सत्र रद्द कर दिया गया था। हालाँकि, इंग्लैंड के शिविर में कोई COVID-19 संबंधित चिंता नहीं है और जोस बटलर ने कहा कि सब कुछ ठीक है और मेजबान खेल के लिए तत्पर हैं।

ENG vs IND: England के Manchester में 5वां टेस्ट आज से

हम इस समय इसके बारे में बहुत अधिक नहीं जानते हैं। क्या हो रहा है, इस पर अटकलें लगाना बेवकूफी होगी। फिलहाल हम पूरी तरह से खेल के आगे बढ़ने की उम्मीद कर रहे हैं और हम इस तरह से तैयारी कर रहे हैं। बटलर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमारे शिविर में चीजें ठीक हैं और हम खेल की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर के चौथे टेस्ट के दौरान आरटी-पीसीआर परीक्षणों में पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही 5वां टेस्ट समय पर ना होनें की अटकलें आनी लगी थी। वे फिलहाल आइसोलेशन से गुजर रहे हैं और दो निगेटिव रिजल्ट आने के बाद ही बाहर आ सकते हैं।

चौथे टेस्ट के चौथे दिन का खेल शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले रविवार को बीसीसीआई ने कहा कि उसकी मेडिकल टीम ने शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर शास्त्री, भरत अरुण, श्रीधर और फिजियो नितिन पटेल को आइसोलेट कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here