Jammu and Kashmir: श्रीनगर के छनपोरा में सुरक्षा बलों पर Terrorists ने फेंका ग्रेनेड, एक जवान घायल

0
286

Jammu and Kashmir: श्रीनगर (Srinagar) के पीपी छनपोरा इलाके के पास सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों (Terrorists) ने ग्रेनेड (Grenade) फेंक दिया। इसकी चपेट में आने से सीआरपीएफ (CRPF) के जवान सहित एक महिला घायल हो गई। हमले के तुरंत बाद ही आतंकवादी वहां से फरार हो गए। दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, यह आतंकवादी हमला तब हुआ है जब सीआरपीएफ के जवान गश्त लगा रहे थे। आतंकवादियों ने सीआरपीएफ (CRPF) की 29-बटालियन के जवानों को निशाना बनाते हुए उन पर ग्रेनेड फेंक दिया। ग्रेनेड निशाने पर न गिरकर दूसरी ओर गिरा और फट गया। हालांकि सीआरपीएफ का एक जवान और बाजार से गुजर रही एक महिला ग्रेनेड की चपेट में आकर घायल हो गई।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर: बीजेपी नेता के घर पर ग्रेनेड से हमला, 4 साल के बच्चे की मौत, 7 लोग घायल

इससे पहले 13 अगस्त को आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता जसबीर सिंह के घर पर ग्रेनेड से हमला किया था। इस घटना में चार साल के बच्चे की मौत हो थी और 7 लोग बुरी तरह घायल हो गए थे। मिली जानकारी के अनुसार हमला उस वक्त हुआ जब जसबीर का पूरा परिवार छत पर मौसम का लुत्फ ले रहा था।

वहीं, कुलगाम 15 अगस्त को आतंकियों ने पीडीपी नेता के घर पर ग्रेनेड फेंक दिया था। धमाका न होने से बड़ा हादसा टल गया। एक अधिकारी ने बताया कि पीडीपी के ब्लॉक अध्यक्ष फारूक अहमद राथर के घर पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका था। हालांकि, ब्लास्ट नहीं हुआ, इससे कोई अनहोनी नहीं हुई। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here