Home Tags EngvsInd

Tag: EngvsInd

ENG vs IND : COVID-19 के कारण इंग्लैंड और भारत के...

0
ENG vs IND: India और England के बीच पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया। Indian Camp के अंदर "कोविड मामलों की संख्या में वृद्धि" के कारण इस टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है।

ENG vs IND: England के Manchester में 5वां टेस्ट आज से

0
England के Manchester मे England और India (ENG vs IND) के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज से खेला जाने वाला है। Team India इस समय 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है।

India Vs England : Team India के कोच Ravi Shastri कोरोना...

0
India Vs England : Team India के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) corona virus से संक्रमित हो गए हैं. वह अभी आइसोलेशन (Isolation) में हैं। रवि शास्त्री के अलावा भरत अरुण और सपोर्ट स्टाफ के दो अन्य सदस्यों को भी आइसोलेशन (Isolation) में रखा गया है।

Eng Vs Ind : Shardul Thakur और गेंदबाजों ने बचाई Team...

0
Eng Vs Ind : इंग्लैंड (England) के ओवल (Oval) में 2 सितंबर से खेले जा रहे चौथे टेस्ट (Test) में भारतीय बल्लेबाजों ने फिर एक बार निराश किया लेकिन शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) ने थोड़ा दमखम दिखाते हुए 31 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा।

ICC Test Rankings में Joe Root शीर्ष पर, रोहित शर्मा ने...

0
आईसीसी (ICC) ने आज बल्लेबाज़ों और गेंदबाजों की ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। जिसमे जो रुट (Joe Root) ने लंबी छलांग...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!