India Vs England : Team India के कोच Ravi Shastri कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में बॉलिंग कोच

0
357
Know ?, who is Manmohan Singh of Cricket

India Vs England : Team India के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) corona virus संक्रमित हो गए हैं। वह अभी आइसोलेशन (Isolation) में हैं। रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के पॉजिटिव आने के बाद टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण (Bharat Arun), फील्डिंग को आर श्रीधर (R Shridhar) और फीजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल (Nitin Patel) को भी आइसोलेट कर दिया गया है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अभी इंग्लैंड में है।

सीरीज के तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं. चौथा टेस्ट लंदन के द ओवल( The Oval) में खेला जा रहा है आज टेस्ट मैच का चौथा दिन है। इस बीच, टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वह आइसोलेशन (Isolation) में हैं।

बॉलिंग कोच भी आइसोलेशन में

शास्त्री के अलावा बॉलिंग कोच (bowling coach) भरत अरुण और सपोर्ट स्टाफ के दो और सदस्यों को भी आइसोलेशन (Isolation) में रखा गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने रविवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। बीसीसीआई (BCCI) ने कहा है कि,’बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भरत अरूण, आर. श्रीधर और नितिन पटेल को आइसोलेट कर दिया है। 

यह फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। और भी टीम के लोगों का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया है और यह लोग होटल में ही रहेंगे और जब तक इनका रिपोर्ट निगेटिव नही आएगा तब तक वह टीम के साथ नहीं रहेंगे।

यह भी पढ़ें:

England में चौथा टेस्‍ट मैच जीतने के लिए Team India को करना पड़ेगा बेहतर प्रदर्शन

Ind Vs Eng : ओली पोप और क्रिस वोक्स के अर्धशतक से इंग्लैंड ने 99 रनों की बढ़त ली, दूसरी पारी में Team India की शानदार शुरुआत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here