Eng Vs Nz: क्रिकेट स्टेडियम में बीयर पी रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर हर किसी की हंसी छूट गई, देखें Viral Video

0
247
Eng Vs Nz
Eng Vs Nz

Eng Vs Nz Viral Video: क्रिकेट स्टेडियम से अक्सर ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जहां स्टैंड में बैठे दर्शक आकर्षण का केंद्र बन जाते हैं। दर्शकों को कुछ ऐसी उटपटांग हरकत करते हुए देखा जाता है जो चर्चा में आ जाती है। हाल ही में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (England vs New Zealand) के बीच टेस्ट मैच में गज़ब का रोमांच देखने को मिला। यहां बल्लेबाज ने ऐसा शॉट मारा कि जिसमें स्टैंड्स में बैठी महिला के साथ कुछ ऐसा हो गया कि लोग इसे देखने के बाद अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर फॉक्स क्रिकेट के नाम से बने पेज पर यह वीडियो शेयर किया गया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वायरल वीडियो…

Eng Vs Nz: देखें वायरल विडियो…

https://www.instagram.com/reel/CepgLirBGo9/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में आप देखेंगे कि खिलाड़ी के सिक्स मारने पर बॉल सीधा स्टैंड्स में बैठी महिला के बीयर के पाइंट में जाकर गिरी। उस समय न्यूज़ीलैंड की टीम इस मैच में पहले बैटिंग कर रही है। इंग्लैंड के बॉलर जैक लीच की बॉल पर डिरेल मिचेल ने सिक्स मारा था। ऐसा गज़ब का सिक्स कि स्टैंड्स में बैठी महिला के बीयर में बॉल जा गिरी। ये देखकर हर कोई हंसने लगा।

Eng Vs Nz
Eng Vs Nz

महिला के बियर ग्लास में बॉल गिरने के बाद जब बॉल को वापस मैदान में फैका गया तो, तो अंपायर ने उसे पोछकर वापस मैच में इस्तेमाल किया। लेकिन इंग्लैंड के गेंदबाजों को इससे बेहद नुकसान हुआ, क्योंकि बियर में जाने के बाद बॉल गीली हो गई थी, इसलिए बॉल अच्छी तरह से स्विंग नहीं हो पा रही थी। उसके बाद न्यूजीलैंड का कोई विकेट भी नहीं गिरा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here