Deepak Chahar मिड अप्रैल से Chennai Super Kings के लिए खेलते दिखेंगे आईपीएल, फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी

0
275

Chennai Super Kings के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। Deepak Chahar आईपीएल 2022 में मिड अप्रैल से चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। चेन्नई की टीम ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया। मगर लीग शुरू होने से पहले ही दीपक चोटिल हो गए। चेन्नई अपना पहला मैच 26 मार्च को कोलकाता के खिलाफ खेलेगी।

Deepak Chahar नहीं करवाएंगे सर्जरी

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार दीपक चाहर ने सर्जरी कराने से इनकार कर दिया है, वह एनसीए में इस समय 8 हफ्तों के रिहैब पर है। उम्मीद जताई जा रही है कि वह अप्रैल के मिड तक टीम के साथ जुड़ सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 के लिए सूरत में अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सीएसके की टीम दीपक चाहर को अपने साथ लीग से पहले जोड़ना चाहती है ताकि वह तेज गेंदबाज की फिटनेस पर काम कर जल्द से जल्द उन्हें चयन के लिए उपलब्झ करा सके।

Deepak Chahar

चोटिल होने के बाद जांच में दीपक चाहर को सर्जरी का सुझाव दिया गया था, मगर आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए इस खिलाड़ी ने सर्जरी कराने से इनकार कर दिया। अगर चाहर सर्जरी कराते तो उन्हें लंबे समय के लिए बाहर होना पड़ सकता था और टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की उनकी उम्मीद खत्म हो जाती। दीपक चाहर अपनी चोट से उबरने के लिए इन दिनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

Chennai Super Kings को आईपीएल 2022 से पहले लगा बड़ा झटका, Deepak Chahar अब कुछ ही मैच में दिखेंगे खेलते

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni पहुंचे सूरत, IPL 2022 के लिए जल्द शुरू करेंगे अभ्यास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here