दुबई से Shah Rukh Khan का लेटेस्ट ऐड हुआ वायरल, बेटी Suhana संग दिखी शानदार बॅान्डिंग

इस वीडियो की शुरुआत शाहरुख के आइकॉनिक पोज से होती है। दरअसल ये ऐड दुबई टूरिज्म का है।

0
440
Shah Rukh Khan 
दुबई से Shah Rukh Khan का लेटेस्ट कमर्शियल ऐड हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में शाहरुख फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन रवाना हुए थे। वहीं इसी बीच अब शाहरुख खान का एक ऐड वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख खान संग बेटी सुहाना खान की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली।

Shah Rukh Khan ने शेयर किया वीडियो

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर दुबई टूरिज्म के नए कमर्शियल ऐड का एक वीडियो साझा किया। जिसमें एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh khan) अपनी बेटी सुहाना की बात मानकर अपनी लाइफ को रंगीन बनाते देखे जा रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत शाहरुख के आइकॉनिक पोज से होती है। दरअसल ये ऐड दुबई टूरिज्म का है, जिसमें आप घर बैठे दुबई की सुंदर वादियों को देख सकते हैं। वीडियो में The Atlantis Palm Hotel भी देखने को मिलेगा। ऐड में किंग खान के पास बेटी सुहाना का कॅाल आता है जिसमें दोनों घूमने फिरने को लेकर बात कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Ca1pyL8l3Pw/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1090cbbe-aebc-4ecc-afad-57eced814089

वीडियो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan Video) को कभी पार्टी करते, कभी सड़कों पर डांस करते देखा जा सकता है। ऐड के आखिरी में भी सुहाना अपने पापा को कॅाल करके पूछती है कि उनका दिन कैसा बीता।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

किंग खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। पठान को तीन भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा जो हिंदी, तमिल और तेलुगु हैं।

यह भी पढ़ें:

Shah Rukh Khan स्टारर ‘Pathaan’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

फिल्ममेकर Vivek Agnihotri ने Kapil Sharma Show पर लगाया गंभीर आरोप, जानें क्यों हो रही शो बंद करने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here