फिल्म ‘A Thursday’ को प्रमोट करने ‘The Kapil Sharma Show’ पहुंचे Neha Dhupia और Yami Gautam

0
389
The Kapil Sharma Show
'The Kapil Sharma Show' में पहुंची Neha Dhupia और Yami Gautam

बॅालीवुड ऐक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की फिल्म ‘अ थर्सडे’ (A Thrussady) Disney+ Hotstar पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा खाया रिस्पॅास देखने को मिल रहा है। बता दें कि फिल्म के रिलीज होने के बाद भी इसका प्रमोशन जारी है। हाल ही में फिल्म को प्रमोट करने के लिए दोनों ऐक्ट्रेस और अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) ‘द कपिल शर्मा शो’ (The kapil Sharma Show) पहुंचे। यहां तीनों ने कपिल के साथ खूब मस्ती की।

कपिल ने की Yami Gautam की खिचाई

कपिल शर्मा शो से एक प्रोमो जारी किया गया है जिसमें कपिल सभी की टांग खिचाई करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान नेहा कहती हैं कि एक ऐक्टर के हाथ पर किस करना था। इसलिए उन्होंने उसका पांच बार हाथ धुलवाया था। इस बात पर कपिल चुटकी लेते हुए कहते हैं कि ऐक्ट्रेस हाइजीन का इतना ध्यान रखती हैं। इस बात पर सब जोर जोर से हंसने लगते हैं।

https://www.instagram.com/p/CaHU9fRNtXK/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0f24e864-e936-4f8d-af58-c6e45bc154bb

इसके अलावा कपिल फिल्म में यामी गौतम के 5 करोड़ फिरौती मांगने की बात पर भी चुटकी लेते हैं। बताते चले कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कॉमेडियन कपिल शर्मा को लेकर बड़ी खबर सामने आई थी। कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार शो के होस्ट कपिल शर्मा से नाराज हो गए है। अक्षय कुमार इस बार अपनी फिल्म Bachchan Pandey के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं जाएंगे। अभिनेता ने कपिल के शो में जाने से मना कर दिया है।

Yami Gautam
Yami Gautam

वहीं फिल्म की बात करें तो फैंस यामी के एक्टिंग से काफी प्रभावित हुए हैं। “अ थर्सडे” के साथ, यामी गौतम ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनकी एक्टिंग में दम है। फिल्म में यामी का नाम ‘नैना जायसवाल’ है जो कि एक टीचर है। यामी गौतम और अतुल कुलकर्णी के दमदार परफॉमेंस आपको इंप्रेस करेगी।

Yami Gautam

फिल्म में यामी ने नैना जायसवाल एक स्कूल शिक्षक की भूमिका निभाई हैं। इस फिल्म में नेहा धूपिया, अतुल कुलकर्णी और डिंपल कपाड़िया भी हैं। बता दें कि यामी ने फिल्म की शूटिंग पूरा करने के बाद एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह काफी दिलचस्प अवतार में नजर आईं थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here