Ashes Series में England के तेज गेंदबाज Ollie Robinson बन गए स्पिनर, देखें VIDEO

0
385
OLLI ROBINSON
OLLI ROBINSON

Ashes Series के दूसरे टेस्ट मैच में Australia ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली हैं। Australia ने England को 468 रनों का लक्ष्य दिया है। इस टेस्ट मैच में एक मजेदार वाकया देखने को मिला। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज Ollie Robinson स्पिन करते नजर आए। इंग्लैंड इस मैच में 5 तेंज गेंदबाजों के साथ उतारी थी। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने पहली पारी में 20 ओवर गेंदबाजी की। दूसरे टेस्ट के चौथे दिन वो चोटिल हो गए। रूट के नहीं रहने के कारण ओली रॉबिन्सन को स्पिन गेंदबाजी करनी पड़ी।

तेज गेंदबाज बने स्पिनर

https://twitter.com/imshantanu105/status/1472437480230043651

इंग्लैंड को पहले टेस्ट में स्लो ओवर रेट की वजह से आईसीसी ने डब्ल्यूटीसी के 8 प्वॉइंट काटे थे। इसी वजह से इंग्लैंड को यह डर सता रहा हो कहीं फिर एक बार प्वॉइंट का नुकसान न हो जाए। रोबिन्सन के डे-नाइट टेस्ट मैच में स्पिन कराने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। रोबिन्सन ने 3 ओवर ऑफ स्पिन गेंदबाजी की। सुबह के सेशन में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती झटके दिए। हालांकि पहली पारी में सेंचुरी जड़ने वाले मार्नस लाबुशेम और ट्रैविस हेड ने 51-51 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी 9 विकेट खोकर 238 रनों पर घोषित की।

ऑस्ट्रेलिया मैच में बहुत आगे

468 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने दूसरी पारी में खबर लिखे जाने तक 3 विकेट खोकर 74 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी  473/9 पर घोषित की थी। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पहली पारी में मार्नस लाबुशेन ने 103, डेविड वॉर्नर ने 95 और स्टीव स्मिथ ने 93 रन बनाए। इंग्लैंड की तरफ से बेन स्टोक्स ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। इसके बाद उसने इंग्लैंड को पहली पारी में 236 रन पर समेट दिया। मेहमान टीम की तरफ से डेविड मलान ने 80 और कप्तान जो रूट ने 62 रन की नाबाद पारी खेली। मेजबान टीम की तरफ से मिचेल स्टार्क ने चार विकेट और नाथन लियोन ने तीन विकेट लिए।

Ashes Series को कवर कर रहे दो मीडियाकर्मी COVID पॉजिटिव, क्रिकेट पर फिर पड़ा कोरोना का साया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here