Ashes Series पर कोरोना का साया, खेल आधा घंटे लेट हुआ शुरू, खिलाड़ियों का RT-PCR टेस्ट नेगेटिव

0
363
aus vs eng
aus vs eng

Ashes Series के तीसरे टेस्ट में आज के खेल की शुरुआत में आधा घंटे की देरी हुई। Australia और England के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में कोरोना ने दस्तक दे दी है। इंग्लैंड खेमे में कोरोना संबंधित मामले के कारण आज का खेल देरी से शुरू हुआ। इंग्लैंड के खेमे में 4 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। लेकिन एक राहत की खबर है कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों का RT-PCR टेस्ट नेगेटिव आया है। 

Ashes Series पर कोरोना का साया

ASHES SERIES: AUSTRALIA
Ashes Series AUSTRALIA

कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद सभी खिलाड़ियों को मैदान पर उतरने की मंजूरी मिल गई। अभी नामों का खुलासा नहीं हुआ है। वहीं एशेज सीरीज के प्रसारण चैनल का एक स्टाफ भी संक्रमित पाया गया है। खेल ऑस्ट्रेलिया के समय अनुसार 10:30 से शुरू होना था। जिसमें आधा घंटे की देरी हुई।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बाद में एक बयान में कहा, ‘क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को बताया गया है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सहयोगी स्टाफ के दो सदस्य और उनकी फैमिली में से दो सदस्य कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं।’ इसमें आगे कहा गया, ‘वे आइसोलेशन में हैं। इसके बाद सारे खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का रैपिड एंटीजेन टेस्ट कराया गया और सब नेगेटिव आए हैं। इंग्लैंड क्रिकेट टीम का भी आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया। दोनों टीमें खेलते समय अतिरिक्त सावधानी बरतेंगी।’

संबंधित खबरें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here