Ashes series 2021-22: Australia के नए कप्तान ने ब्रिसबेन टेस्ट से दो दिन पहले ही की प्लेइंग इलेवन की घोषणा

0
342
aus vs eng
aus vs eng

England के साथ होने वाली Ashes series 2021-22 के लिए Australia ने ब्रिसबेन में होने वाले पहले टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का एलान कर दिया है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मुकाबला 8 दिसंबर को खेला जाएगा। मैच से दो दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी।

ब्रिसबेन टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI:

मार्कस हैरिस, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशैन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, नाथन लायन, जोश हेजलवुड। 

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की एशेज सीरीज का पहला टेस्ट आठ से 12 दिसंबर तक ब्रिसबेन के गॉबा में, दूसरा टेस्ट 16 से 20 दिसंबर तक एडिलेड के ओवल में, तीसरा टेस्ट 26 से 30 दिसंबर तक मेलबर्न में, चौथा टेस्ट, पांच से नौ जनवरी 2022 तक सिडनी में और पांचवां तथा अंतिम टेस्ट 14 से 18 जनवरी 2022 तक पर्थ में खेला जाएगा।

इंग्लैंड के कप्तान ने नहीं की प्लेइंग इलेवन की घोषणा

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने प्लेइंग XI की पहले घोषणा करने के रिवाज का पालन करने से इनकार कर दिया है। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट ए यू ने रूट के हवाले से कहा, ‘स्पिनर जैक लीच खेलने के लिए रेस में बने हुए हैं। हमारे पास टेबल पर सभी विकल्प मौजूद हैं लेकिन हम अभी एक टीम का नाम नहीं लेने जा रहे हैं। हमें करीब से देखना होगा कि अगले कुछ दिनों में पिच कैसे बदलती है। यह मैदान स्पिन खेलने के लिए एक शानदार जगह है। लेकिन हम मैच से पहले अभी प्लेइंग XI को चुनने की स्थिति में नहीं हैं।’

Abu Dhabi T10: Andre Russell की धुआंधार पारी से Deccan Gladiators ने जीता पहला खिताब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here