Abu Dhabi T10: Andre Russell की धुआंधार पारी से Deccan Gladiators ने जीता पहला खिताब

0
340
Deccan Gladiators
Deccan Gladiators

Abu Dhabi T10 लीग के फाइनल में Andre Russell ने तबाड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम Deccan Gladiators को जीत दिलाकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। फाइनल मुकाबले में रसेल ने 32 गेंदों में 90 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 7 छक्के लगाए। उनकी इस धुआंधार पारी से डेक्कन ग्लैडिएटर्स को आसानी से जीत मिली और ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। Deccan Gladiators ने पहला खिताब अपने नाम किया।

रसेल की तूफानी पारी

रसेल और टॉम कैडमोर ने आखिरी 3 ओवर में 58 रन बनाए। 8वें ओवर में 21 रन बने। वहीं, वेस्टइंडीज के अनुभवी गेंदबाज रवि रामपॉल के 9वें ओवर में दोनों बल्लेबाजों ने 23 रन जड़ दिए। आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने आए ड्वेन ब्रावो ने 14 रन दिए।

दिल्ली बुल्स ने बनाए 103 रन

डेक्कन ग्लैडिएटर्स के लिए रसेल के आलावा टॉम कैडमोर ने भी 28 गेंदों में 59 रनों की पारी खाली। कैडमोर ने अपनी पारी में 5 छक्के और 3 चौके लगाए। रसेल और कैडमोर की पारी के दम पर ही ग्लैडिएटर्स ने 10 ओवर में 160 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया।

जवाब में दिल्ली बुल्स 10 ओवर 103 रन ही बना पाई। दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा रन चंद्रपॉल हेमराज ने बनाए। उन्होंने 20 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली। Deccan Gladiators की ओर से ओडेन स्मिथ, वानिंदु हसरंगा और टाइमल मिल्स ने 2-2 विकेट अपने नाम किए, जबकि आंद्रे रसेल को 1 सफलता हाथ लगी।

Cricket News Updates: Omicron के चलते India का South Africa दौरा 9 दिन टला, इस दौरे पर टी-20 नहीं खेलें जाएंगे, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here