Home Tags Andre Russell

Tag: Andre Russell

IPL 2022: जीत की पटरी पर लौटी Kolkata Knight Riders, उमेश...

0
IPL 2022 के 8वें मुकाबले में Kolkata Knight Riders ने Punjab Kings को हराकर दूसरी जीत हासिल की। पहले खेलते हुए पंजाब किंग्स की टीम सभी विकेट खोकर 138 रन ही बना सकी। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 4 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। रसेल की तूफानी आरी ने कोलकाता को आसानी से जीत दिला दी।

Cricket News Updates: VVS Laxman इस दिन संभालेगे NCA की जिम्मेदारी,...

0
पूर्व दिग्गज बल्लेबाज VVS Laxman 13 दिसंबर को क्रिकेट प्रमुख के रूप में NCA (नेशनल क्रिकेट अकैडमी) से जुड़ेंगे, क्योंकि अन्य कोचों के साथ उनकी नियुक्ति को बीसीसीआई की सालाना आम सभा (एजीएम) में मंजूरी दे दी गई है। कोलकाता में हुई बैठक में लक्ष्मण के साथ ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाजी कोच ट्रॉय कूली को नेशनल क्रिकेट अकैडमी के तेज गेंदबाजी कोच के रूप में नियुक्त करने पर सहमति दी गई। वह 13 दिसंबर से बेंगलुरु में एनसीए से जुड़ेंगे। वह अंडर-19 आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान कुछ समय के लिए वेस्टइंडीज में भी रहेंगे।''

Abu Dhabi T10: Andre Russell की धुआंधार पारी से Deccan Gladiators...

0
Abu Dhabi T10 लीग के फाइनल में आंद्रे रसेल ने तबाड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम Deccan Gladiators को जीत दिलाकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। फाइनल मुकाबले में रसेल ने 32 गेंदों में 90 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 7 छक्के लगाए। उनकी इस धुआंधार पारी से डेक्कन ग्लैडिएटर्स को आसानी से जीत मिली और ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। Deccan Gladiators ने पहला खिताब अपने नाम किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!