Sidharth Shukla के लिए Shehnaaz Gill का ‘Tu Yaheen Hai’ गाना रिलीज, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

0
493
shehnaaz
Sidharth Shukla के लिए Shehnaaz Gill का ‘Tu Yaheen Hai’ गाने ने 10Million व्यूज को किया पार

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने आज, 29 अक्टूबर को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि देते हुए अपना गाना तू यहीं है (Tu Yaheen Hai) लॉन्च किया। इस गाने में शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उन पलों की क्लिप्स के साथ बनाया है जो उन्होनें बीबी हाउस में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताया था।

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज की तू यहीं है रिलीज

शहनाज गिल ने गुरुवार 28 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तू याहीन है का पोस्टर शेयर किया। आज गाना उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। शहनाज गिल द्वारा गाया गया, तू यहीं है के बोल और संगीत राज रंजोध ने दिया है। वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ और उनके साथ बिताए समय को याद करती नजर आ रही हैं। वीडियो में कई इमोशनल मोमेंट्स हैं। जिसे देख फैंस इमोशनल हो रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और सिडनाज़ के फैंस YouTube पर गाने के कमेंट सेक्शन पर जमकर कमेंट कर रहे हैं दिल टूटने और रोने वाली इमोजी भेज रहे हैं । हाल ही में सारेगामा ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का अधूरा म्यूजिक वीडियो हैबिट रिलीज किया था जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है ।

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शेयर किया तू याहीन है का पोस्टर

https://www.instagram.com/p/CVj_Vy6MRnq/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5b4ee1a1-1066-4ad5-a3be-6c752a5d1c4d

हाल ही में ‘होंसला रख’ में अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीतने वाली शहनाज गिल ने पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। तू याहीन है (tu yaheen hai) गाने का एक पोस्टर शेयर करते हुए, शहनाज़ गिल ने लिखा: “तू मेरा है और …” पोस्टर पर लिखा है: “तू यहीं है … सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी श्रद्धांजलि”पोस्टर में दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla के निधन के बाद Shehnaaz Gill ने लिखा अपना पहला पोस्ट, कहा- ‘तू मेरा है और…

Himanshi Khurana ने Shehnaaz Gill के लिए जताई चिंता, कहा- खुशी है कि Sidharth Shukla की मां उनके साथ हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here