Uttar Pradesh News: दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर पहुंचेंगे CM Yogi Adityanath, 106 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

0
639

Uttar Pradesh News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) दो दिवसीय दौरे पर रविवार यानी आज गोरखपुर (Gorakhpur) जाएंगे। गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Temple) में कुछ देर रहने के बाद कुशीनगर के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां दो कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद वापस गोरखपुर आएंगे और गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन सोमवार सुबह जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं सुनेंगे। इसके बाद वह देवरिया जा सकते हैं। मुख्यमंत्री के महराजगंज भी जाने की उम्मीद है। हालांकि शनिवार देर शाम तक मुख्यमंत्री के देवरिया और महराजगंज जाने का आधिकारिक कार्यक्रम नहीं मिला है फिर भी प्रशासन अपनी तैयारियों में जुटा है। इसके साथ ही सीएम 219 करोड़ की 106 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे।

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री रविवार दोपहर करीब 12 बजे संतकबीरनगर से महाराणा प्रताप पॉलिटेक्निक स्थित हेलीपैड पहुंचेंगे। कुशीनगर के कप्तानगंज और सेवरही में आयोजित कार्यक्रमों में कई विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास के करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री वहां जनसभा को भी संबोधित भी करेंगे। शाम 6 बजे तक वह गोरखपुर पहुंच जाएंगे। यहां पर मुख्यमंत्री बाढ़ बचाव एवं विकास कार्यों की समीक्षा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेें- Uttar Pradesh के तीर्थ क्षेत्रों में मांस और शराब की बिक्री पर लगेगी रोक : CM योगी आदित्यनाथ

संतकबीर नगर में 122 पर‍ियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास

मुख्यमंत्री आज संतकबीर नगर में 244.94 करोड़ की 122 परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इसमें 219.52 करोड़ की खलीलाबाद तहसील के बनकटिया गांव स्थित नवनिर्मित जिला कारागार समेत 106 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। वहीं, 25.42 करोड़ की 16 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here