Chirag Paswan ने पिता की पुण्यतिथि पर PM Narendra Modi का पत्र किया Tweet

0
477
Chirag Paswan tweeted PM Narendra Modi's letter
Chirag Paswan

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने आज Tweet कर जानकारी दी कि लोक जनशक्ति पार्टी के संस्‍थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की बरसी के अवसर पर प्रधानमंत्री Narendra Modi ने संदेश भेजा है। चिराग ने बताया कि प्रधानमंत्री ने रामविलास पासवान के द्वारा देश के लिए किए गए कामोंं का अभार जताया।

चिराग पासवान ने Tweet किया कि पिता जी के बरखी के दिन आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी का संदेश प्राप्त हुआ है। सर आपने पिता जी के पूरे जीवन के सारांश को अपने शब्दों में पिरो कर उनके द्वारा समाज के लिए किए गए कार्यों का सम्मान किया है व उनके प्रति अपने स्नेह को प्रदर्शित किया है। ”

पिछले साल राम विलास पासवान का देहांत हुआ

दरअसल 8 सितंबर 2020 को चिराग पासवान के पिता राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का निधन हो गया था। वो लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में मंत्री थे। राम विलास पासवान का निधन दिल्ली के एक अस्पताल में हुआ था।

चिराग तेजस्वी से मिले 

चिराग पासवान ने बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात की थी। दोनों मीडिया के सामने एक साथ नजर आए थे। राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की बरसी को लेकर चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की। चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को पिता की बरसी में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया था।

चाचा पशुपति भी बरसी में आएंगे

LJP नेता और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) ने शुक्रवार को कहा था कि वह 12 सितंबर को पटना में अपने भाई रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि के अवसर पर अपने भतीजे और पार्टी नेता चिराग पासवान द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। पीटीआई से बात करते हुए पारस ने कहा था कि उन्हें खुशी है कि चिराग पासवान ने हाल ही में उनके आवास का दौरा किया और उन्हें इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया।

यह भी पढ़ें:

चिराग ही हैं एलजेपी के लीडर, साथ आए तेजस्वी और पासवान- लालू प्रसाद यादव

LJP सांसद ने Tejashwi Yadav से की मुलाकात, Chirag Paswan ने कहा, “नीतीश जी नहीं देते हैं समय”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here