Home Tags Pashupati Kumar Paras

Tag: Pashupati Kumar Paras

Cabinet Minister पर लगा भाई को ब्लैकमेल करने का आरोप, भाभी...

0
Reena Paswan ने रामविलास पासवान के भाई और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस पर गंभीर आरोप लगाये हैं। लोक जनशक्ति पार्टी का सियासी झगड़ा अब सड़क पर आ गया है।

Ram vilas paswan की पहली पुण्यतिथि आज, पटना में पारस और...

Ram vilas paswan की आज पहली पुण्यतिथि है, पटना में उनके छोटे भाई पशुपति कुमार पारस और दिल्ली में उनके बेटे चिराग...

Chirag Paswan की पार्टी का अब नाम हुआ LJP(रामविलास), हेलीकॉप्टर मिला...

0
Chirag Paswan की पार्टी का अब नाम लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) हो गया है, चुनाव आयोग की तरफ से उनकी पार्टी को हेलीकॉप्टर चुनाव चिन्ह दिया गया है। बिहार में दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में उनके प्रत्याशी इसी चुनाव चिन्ह का उपयोग करेंगे। बताते चलें कि रामविलास पासवान की सियासी विरासत को लेकर उनके बेटे चिराग पासवान और उनके भाई पशुपति कुमार पारस के बीच जंग पिुछले कुछ समय से विवाद चल रह है।

चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस की लड़ाई में LJP का...

0
लोक जन शक्ति पार्टी (LJP) में चिराग पासवान (Chirag Paswan) और उनके चाचा पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) के बीच चल रहे विवाद के बीच चुनाव आयोग ने पार्टी के चुनाव चिह्न 'बंगला' को फ्रीज कर दिया है।

Chirag Paswan ने पिता की पुण्यतिथि पर PM Narendra Modi का...

0
लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने आज Tweet कर जानकारी दी कि लोक जनशक्ति पार्टी के संस्‍थापक...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!