दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत अब राजनीति में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। रजनीकांत ने मंगलवार को चेन्नई के राघवेंद्र कल्याणा मंडपम में अपने कई चाहने वालों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा, ” मैं राजनीति में नया नहीं हूं, हां मैनें राजनीति के लिए थोड़ी देर जरूर कर दी है, लेकिन पॉलिटिक्स में मेरा कदम रखना ही मेरी जीत की ओर इशारा करता है। मैं पॉलिटिक्स ज्वाइन करूंगा या नहीं, इस बात का ऐलान 31 दिसंबर को करूंगा”।

जानकारी के लिए बता दे, इन दिनों रजनी सर अपने फैंस से मुलाकात करने में जुटे हुए हैं। प्रशंसकों से मिलने का ये कार्यक्रम 26 दिसंबर से 31 दिसंबर तक जारी रहेगा। मंगलवार को फैंस से मिलने के दौरान उन्होंने कहा, मैं पॉलिटिक्स ज्वाइन करूंगा या नहीं, इस बात का पता आपको 31 दिसंबर को लग जाएगा।

रजनीकांत ने बताया, हालांकि सियासत मेरे लिए नई चीज नहीं है, हमारा पुराना ताल्लुक है, लेकिन फिर भी जब भी पॉलिटिक्स में एंट्री लेने के बारे में सोचता हूं तो थोड़ी घबराहट जरूर होती है। लेकिन मैंने राजनीति में उतरने की तैयारी शुरू कर दी है, क्योंकि जंग के मैदान में उतरने से पहले तैयारी तो करनी ही पड़ती है। राजनीति में जीत की उम्मीद के साथ ही एंट्री लूंगा, बिना उम्मीद के एंट्री लेना बेफिसूल होगा।

उन्होंने बताया, मैंने अपने फैन्स से मिलने की योजना पहले से ही बनाई हुई थी। साथ ही उन्होंने बताया कि जब जयललिता ने मुझसे मेरे घर में मुलाकात की, तब मैं विनम्र हो गया था। इस दौरान उन्होंने फिल्मकार बालचंदर को श्रद्धांजलि भी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here