दो शख्‍स मिलकर तीसरे को कुदा रहे थे आग में, Tarek Fatah बोले- सुसाइड बॉम्बिंग की प्रैक्टिस, देखें VIDEO

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्‍होंने लिखा, '' पवित्र रमजान के दौरान पाकिस्तान में सुसाइड बॉम्बिंग की प्रैक्टिस।''

0
361
Tarek Fatah tweet
Tarek Fatah tweet

पाकिस्तानी-कैनेडियन पत्रकार और लेखक Tarek Fatah अपने ट्वीट के जरिए Pakistan और कट्टरपंथियों पर निशाना साधते रहते हैं। जिसके कारण कई बार वो विवादों में घिर जाते हैं। अब बुधवार को एक फिर एक वीडियो के जरिए पत्रकार ने पाकिस्तान के मजे लिए हैं।

https://twitter.com/hindustani_hu0/status/1511933384230342660

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्‍होंने लिखा, ” पवित्र रमजान के दौरान पाकिस्तान में सुसाइड बॉम्बिंग की प्रैक्टिस।” तारेक फतह ने जो वीडियो ट्वीट किया उसमें दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग मजहब के नाम पर एक आदमी को अंगारों पर कुदा रहे हैं। जिसके बाद वो अंगारों को छूकर वापस भी आता है।

Tarek Fatah tweet
Tarek Fatah tweet

आगे वीडियो में दिखाई देता है कि जब आदमी को दूसरी बार आग में कुदाया जाता है तो उसको पकड़े लोगों को भी वो अपने साथ खींच लेता है। जिसके कारण वे भी उसके साथ आग में गिर जाते हैं और इसके बाद आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन जाता है और सभी लोग उन तीनों को बचाने की कोशिश करते हैं।

Tarek Fatah के ट्वीट पर लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

पाकिस्तानी-कैनेडियन पत्रकार के पोस्ट किए वीडियो पर अलग-अलग लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लेखक पर निशाना साधते हुए ट्विटर यूजर @Abdulrehman4183 ने कहा कि आप अपनी पूरी कोशिश करते रहो लेकिन भारत आपको अपनी नागरिकता नहीं देने वाला है।

Tarek Fatah tweet 1
Tarek Fatah tweet

@spicymanit नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ”इसलिए कहते हैं दूसरों के लिए गड्ढा खोदने वाले खुद गड्ढे में गिर जाते हैं।”

Tarek Fatah tweet 1
Tarek Fatah tweet

@hindustani_hu0 नाम के ट्विटर यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ”आप भी न, बस कमाल करते हैं।”

Tarek Fatah tweet 1
Tarek Fatah tweet

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here