Elon Musk ने अपनी मौत को लेकर किया ट्वीट, क्या रूस से मिल रही है धमकी?

गौरतलब है कि इससे पहले फरवरी में, मस्क की कंपनी स्पेसएक्स की स्टारलिंक सैटेलाइट ब्रॉडबैंड सर्विस यूक्रेन में शुरू हो गयी थी।

0
259
Elon Musk ने अपने कर्मचारियों से वापस आने की लगाई गुहार, बोले- हो गई गलती
Elon Musk ने अपने कर्मचारियों से वापस आने की लगाई गुहार, बोले- हो गई गलती

Elon Musk: टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क अक्सर अपने ट्वीट से सोशल मीडिया में खलबली मचा देते हैं। एक बार फिर मस्क ने ऐसा किया है। उन्होंने आज एक पोस्ट में “रहस्यमय परिस्थितियों” के तहत मौत के बारे में बात करते हुए सोशल मीडिया पर एक और बहस की शुरूआत कर दी।

Elon Musk ने कुछ समय पहले ट्विटर को खरीद लिया था

मालूम हो कि एलोन मस्क ने कुछ ही समय पहले 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीद लिया था। आज उन्होंने ट्वीट किया, “अगर मैं रहस्यमय परिस्थितियों में मर जाता हूं…।” साथ ही उन्होंने एक मैसेज शेयर किया जिसमें लिखा है कि वे “यूक्रेन में फासीवादी ताकतों को सैन्य उपकरणों की आपूर्ति” कर रहे हैं। “और इसके लिए उन्हें जवाबदेह ठहराया जाएगा।”

मैसेज में यह भी दावा किया कि उपकरण यूक्रेन में अमेरिकी रक्षा विभाग के मुख्यालय पेंटागन द्वारा वितरित किए गए थे।दोनों पोस्टों को देखने के बाद अटकलें हैं कि क्या टेस्ला के सीईओ को युद्ध के बीच यूक्रेन की मदद करने के लिए रूस से धमकियां मिल रही हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले फरवरी में, मस्क की कंपनी स्पेसएक्स की स्टारलिंक सैटेलाइट ब्रॉडबैंड सर्विस यूक्रेन में शुरू हो गयी थी। रहस्यमय परिस्थितियों में मौत पर किए गए ट्वीट को अब तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

संबंधित खबरें…

क्या विनीता अग्रवाल की Twitter में एंट्री से पति Parag Agrawal की हो जाएगी छुट्टी, Elon Musk किसको देंगे CEO की कमान?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here