Nirmala Sitharaman: NSDL की एमडी ने मांगा पानी तो वित्त मंत्री ने खुद सीट से उठकर किया ऑफर, VIDEO की हो रही जमकर तारीफ

Nirmala Sitharaman: इन दिनों वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में वित्त मंत्री एक कार्यक्रम के दौरान अपनी सीट से उठकर एनएसडीएल (NSDL) की एमडी को पानी ऑफर करती नज़र आ रही है।

0
186
Nirmala Sitharaman
Nirmala Sitharaman: NSDL की एमडी ने मांगा पानी तो वित्त मंत्री ने खुद सीट से उठकर किया ऑफर, VIDEO की हो रही जमकर तारीफ

Nirmala Sitharaman: इन दिनों वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में वित्त मंत्री एक कार्यक्रम के दौरान अपनी सीट से उठकर एनएसडीएल (NSDL) की एमडी को पानी ऑफर करती नज़र आ रही हैं। वित्त मंत्री एनएसडीएल की एमडी पद्मजा चुंदरू को पानी का ग्लास देती दिख रही हैं। वित्त मंत्री की इस विनम्रता की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की जा रही है।

nirmala
Nirmala Sitharaman

Nirmala Sitharaman: मुंबई एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी वित्त मंत्री

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण शनिवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। यह कार्यक्रम नेशनल सिक्योरिटीज डिपॉजिटरी लिमिटेड की सिल्वर जुबली का था। कार्यक्रम को संबोधित कर रही पद्मजा चुंदरू ने स्टाफ से पानी मांगा उसी दौरान वित्त मंत्री खुद अपनी सीट से उठकर पद्मजा चुंदरू को पानी ऑफर करने लगी। वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि वित्त मंत्री कैसे NSDL की एमडी को पानी का गिलास ऑफर कर रही हैं।

Nirmala Sitharaman
Nirmala Sitharaman

वित्त मंत्री के इस व्यवहार को देख पूरे हॉल में उनके लिए तालियां बजने लगीं। हॉल में कुछ समय तक केवल तालियों की गूंज ही सुनाई देती रही। वित्त मंत्री की इस विनम्रता के लिए NSDL की एमडी ने उन्हें थैंक्यू कहा और पानी पिया। इसके बाद उन्होंने फिर से कार्यक्रम को संबोधित करना शुरू कर दिया।

Nirmala Sitharaman: वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

tweet djharmendra

निर्मला सीतारमण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर हर कोई वित्त मंत्री की सराहना कर रहा है। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने खुद वित्त मंत्री के इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र प्रधान ने वित्त मंत्री की तारीफ में नोट भी लिखा।

संबंधित खबरें :

Maharashtra Politics News: NCP चीफ Sharad Pawar ने बुलाई डिनर पार्टी, Nitin Gadkari भी रहे मौजूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here