BTS Members जल्द India में करेंगे Live Performance, यहां देखें Event Dates

0
635
BTS Members
BTS Members

BTS के ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया गया है कि BTS Members जल्द ही इंडिया में अपना Live Performance देने वाले हैं। इनके ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है कि “Hey India, Guess What? We are Finally Coming To See You In Person. Save The Dates.”

FPQik83aAAYYcqw?format=jpg&name=medium

इस दिन होगा इंडिया में BTS Members का लाइव परफॉर्मेंस

सूत्रों के अनुसार BTS Members अगस्त में इंडिया आएंगे और इनका इवेंट मुम्बई और गोवा में आयोजित किया जाएगा।
गोवा (Goa)

  • Venue:- Vagotar Beach
  • Date (Tentative):- 14 अगस्त, 2022

मुम्बई (Mumbai)

  • Venue:- MMRDA Grounds, Bandra Kurla Complex Rd, G Block BKC, MMRDA Area, Kalina, Bandra East, Mumbai, Maharashtra 400051
  • Date (Tentative):- 12 अगस्त, 2022

कुछ इसी तरह से इन BTS Members ने आप सभी को April Fool बनाया है। दरअसल, ये मैसेज सिर्फ अपने फैंस को April Fool बनाने के लिए शेयर किया गया था।

इस बीच BTS ने April Fool Day पर सोशल मीडिया पर प्रैंक कर के भी अपने फैंस को बेवकूफ बनाया। इस बार, BTS Members ने सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बदल दी जिससे उनके फैंस हैरान हो गए। दरअसल, BTS Member जेमिन ने BTS के ट्विटर अकाउंट पर कवर फोटो और प्रोफाइल फोटो की तस्वीरों को बदलकर वहां अपनी तस्वीरें लगा दी। जिसमें एक तो किसी कॉन्सर्ट की है और दूसरी में उन्होंने अपने बचपन की फोटो लगा दी। उन्होंने अकाउंट का नाम भी जेमिन पार्क में बदल दिया था।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब BTS ने अपने फैंस को बेवकूफ बनाने की कोशिश की है। हर साल April Fool Day के दिन ये लोग अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैंस को बेवकूफ बनाने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं।

संबंधित खबरें:

Kim Seokjin: BTS Member किम ने कराई सर्जरी, ट्विटर पर #GetWellSoonJin हुआ ट्रेंड

Happy April Fool Day 2022: अप्रैल फूल के दिन अपने दोस्तों को व्हाट्सएप पर भेजें ये मैसेज और जोक्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here