उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह का एक विवादित ऑडियो सामने आया है। इस ऑडियो में राज्यमंत्री राधेश्याम पत्रकार और ग्राम प्रधान को जिंदा जला देने व अश्लील शब्दों का इस्तेमाल कर रहे है। राधेश्याम कुशीनगर की हाटा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं।

फोन पर हुई बात

मंत्री हम जब किसी @#$ का नाम नहीं ले रहे हैं तो कोई &%$# हमारा नाम क्यों लेगा।

पत्रकार मंत्री जी आप ये बताइए

मंत्री तुम्हारी दुकान… पेट्रोल लगा कर फूंक देंगे अगर ज्यादा राधेश्याम सिंह का नाम वहां लिए तो… तुम्हारे समेत फूंक देंगे… पत्रकारिता तुम्हारी &$#@ में झाड़ देंगे हम।

पत्रकार ठीक है… ठीक है…

मंत्री जान लेना

पत्रकार ठीक है

मंत्री बड़ा पत्रकार बन रहे हो।

मंत्री हमारा नाम कोई $#@ लेगा वो चाहे पब्लिक हो या पत्रकार हो उसका हम @#$ देंगे

मंत्री कोई *@#% अगर मेरा गलत नाम लिया तो उसकी %#% ये भी जान लीजिए

पत्रकार ठीक है… ठीक है

मंत्री हम किसी का नाम नहीं ले रहे हैं कोई मेरा नाम ना ले @#$%

मंत्री राधेश्याम ने 10 मिनट तक हुई बातचीत में जिंदा जला देने धमकी और कई बार गालियां दी। बातों ही बातों में मंत्री राधेश्याम ने ऐसी बात बोल दी जो शायद ही किसी

पता हो….

मंत्री जिसको रास्ता चलने का ढंग नहीं वो &#%@ आज राधेश्याम सिंह की बात कर रहा है… अरे वास्तव में अगर हनुमान जी के हम सच्चे पुजारी होंगे तो इसकी जमीन जो मैंने कब्जा कराया है, हनुमान जी इसको ऐसा दंड देंगे अगर सच्चे पुजारी होंगे तब… ये $%&@ को हनुमान जी दंड देंगे। हम क्यों दंड देंगे इसको, हनुमान जी दंड देंगे।”

SP Mantri 3मंत्री राधेश्याम पर मनोज गिरी नाम के पत्रकार ने आरोप लगाया हैं कि मंत्री ने उसे उनके पक्ष में वोट देने के लिए उससे लोगों पर दबाव बनवाना चाह रहे थे। फोन पर धमकी मिलने के बाद पत्रकार ने मंत्री राधेश्याम के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। राधेश्याम सिंह पर पहले भी गाली गलौज और धमकी देने के आरोप लग चुके हैं। उनके खिलाफ दो मामलों में केस भी दर्ज हुआ लेकिन अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here