Year Ender 2023: इस साल इन मेकअप ट्रेंड्स का रहा बोलबाला, क्या आपने भी किया इन ट्रेंड्स को फॉलो?

0
30

Makeup Trends : 2024 मेकअप के क्षेत्र में एक रोमांचक वर्ष होने का वादा करता है और आगामी रुझान इसका प्रतिबिंब हैं। बोल्ड और नाटकीय आंखों से लेकर आकर्षक लिप लुक और अद्वितीय चेहरे की सजावट तक तलाशने के लिए बहुत कुछ है। आउटफिट कितना भी डिजाइनर क्‍यों न हो आपका मेकअप जब तक अच्‍छा नहीं होगा तब तक अपका लुक अच्‍छा नहीं लगेगा। ऐसे में इस वर्ष मेकअप के कुछ नए ट्रेंड्स ने हम महिलाओं को अपना दीवाना बना दिया। इन ट्रेंड्स ने न केवल हमारे लुक को संवारा बल्कि हमें एक अलग ही कॉन्फिडेंस दिया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस वर्ष किन मेकअप ट्रेंड्स का रहा बोलबाला..

Barbiecore Trend 2023:

इस साल पूरी दुनिया के टॉप सेलिब्रिटीज़ पर बार्बी ट्रेंड छाया रहा है। बॉर्बी डॉल जो छोटी बच्चियों के लिए आइडियल मानी जाती है लेकिन इस साल बॉर्बी ट्रेंड बी टाउन सेलेब्स की भी पसंद बना रहा हैं। बार्बी का पिंक कलर वर्ल्ड की टॉप सेलिब्रिटीज का फेवरेट रंग बन चुका है चाहे वो हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड यहां तक की पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेसेज भी इस साल बॉर्बी ट्रेंड के रंग में रंग चुकी हैं। गुलाबी नाखूनों से लेकर पोनीटेल तक लोगों ने बिना पीछे हटे इस साल इस रंग को पूरी तरह अपना लिया।

Siren Eyes

सायरन आइज़ ने हर लड़की के दिलों में अपनी जगह बना ली है। यह मेकअप आपकी आंखों को काफी ऊंचा और चमकदार लुक देता है और आपके पूरे लुक में अल्ट्रा-फीमेल ठाठ जोड़ती है। अपने नाम के अनुरूप यह मेकअप तकनीक सारा ध्यान आपकी आंखों पर आकर्षित करती है और नियमित स्मोकी आई लुक पर एक हॉट प्रभाव डालती है।

Food Manicure

आपने सोशल मीडिया पर लोगों को भोजन से प्रेरित मैनीक्योर कराते हुए वीडियो देखे होंगे। ब्लूबेरी-दूध के नाखूनों से लेकर चाय के नाखूनों तक लोग विभिन्न प्रकार के रचनात्मक नाखून के डिजाइनों के साथ प्रयोग कर रहे हैं।

Red Lipstic

रेड लिपस्टिक किसी पार्टी या नाइट इवेंट के लिए एकदम सही ऐड-ऑन हो सकती है। ये आपके लुक में ग्लैमर का तड़का लगाती है। हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड इस साल लाल रंग का बोलबाला रहा है। बालों से लेकर नाखूनों और लिपस्टिक तक, कपड़ो से लेकर मेकअप तक सब तरफ रेड का ही ट्रेंड छाया रहा है।

Nude Makeup

साल का अंत आ गया है और हर साल की तरह इस साल भी कई एक्ट्रेस ने अपने मेकअप से लोगों को चौंका दिया है। कुछ एक्ट्रेस ने बोल्ड मेकअप तो कई एक्ट्रेसेस ने शिमर मेकअप से लोगों का ध्यान अपने ओर आकर्षित किया। लेकिन साल 2023 में बॉलीवुड एक्ट्रेस द्वारा न्यूड मेकअप को ज्यादा पसंद किया गया। खासकर इन एक्ट्रेस ने ये साबित कर दिया कि अगर सही तरीके से मेकअप किया जाए तो न्यूड मेकअप भी आपको यूनिक लुक दें सकता है।

यह भी पढ़ें:

Year Ender 2023: 10 महिलाएं जिन्होंने इस साल भारतीय सेना, वायुसेना और नौसेना में रचा इतिहास!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here