Allahabad HC: हाईकोर्ट पहुंचा Girls Hostel में स्‍पाई कैमरे का मामला, लड़कियों की सुरक्षा को लगाई गुहार

Allahabad HC: हॉस्‍टल में रहने वाली लड़कियों की सुरक्षा के लिए गाइडलाइंस तय करने का निर्देश दिए जाने की मांग की गई।न्यायमूर्ति विवेक कुमार सिंह ने सपा नेता और इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय छात्रसंघ की पूर्व अध्यक्ष ऋचा सिंह के मेंशन को ध्यानपूर्वक सुना।

0
157
Allahabad HC
Allahabad University

Allahabad HC: गर्ल्स हॉस्टल में स्पाई कैमरे का मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट तक पहुंच गया है। सोमवार को कोर्ट में मेंशन कर इस मामले में स्वतः संज्ञान लेने की अपील की गई। हॉस्‍टल में रहने वाली लड़कियों की सुरक्षा के लिए गाइडलाइंस तय करने का निर्देश दिए जाने की मांग की गई।न्यायमूर्ति विवेक कुमार सिंह ने सपा नेता और इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय छात्रसंघ की पूर्व अध्यक्ष ऋचा सिंह के मेंशन को ध्यानपूर्वक सुना।

Allahabad HC
Allahabad HC

Allahabad HC: लड़कियों की सुरक्षा को लगाई गुहार

Allahabad HC
Allahabad HC

पिछले सोमवार को कोर्ट में विभिन्न अर्जियों की सुनवाई के दौरान सपा नेता ऋचा सिंह ने कोर्ट का ध्यान गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में शावर में मिले स्पाई कैमरे और उसके बाद के घटनाक्रम पर आकृष्ट कराया।इस पर स्वतः संज्ञान लेने का आग्रह किया। सुनवाई के दौरान घर के बाहर निकलकर दूसरे शहरों में गर्ल्स हॉस्टलों व पीजी में रह रही लड़कियों की सुरक्षा के लिए गाइडलाइन बनाने का निर्देश देने का अनुरोध किया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here