सत्तारुढ़ पार्टी हो या विपक्ष पार्टी हो, किसी भी राजनीतिक दल से भाषा की मर्यादा की उम्मीद नहीं की जा सकती। आए दिन नेता अपनी भाषा की मर्यादा तोड़ते हुए विवादित बयान देते हैं। एक-दूसरे पर गरजते समय कोई भी नेता अपनी जुबान पर लगाम लगाए बिना जो मुंह में आए बोलते ही चले जाते है। एक नेता एक बार फिर दूसरी पार्टी पर निशाना साधते हुए अपनी मर्यादा भूल गए हैं। ये नेता किसी विपक्ष पार्टी का नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश में जनादेश हासिल करने वाली बीजेपी पार्टी का है। यूपी में सत्ता पर काबिज योगी सरकार के मंत्री चेतन चौहान ने विपक्षी समाजवादी पार्टी पर तंज कसा है।

चेतन ने सीतापुर में कुत्तों के हमलों में कई बच्चों की मरने की घटना पर बोलते हुए कहा कि कुत्ते 2012 से छुट्टे से घूम रहे हैं, लेकिन अब उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है। उन्होंने कहा कि कुत्तों को मारा नहीं जा सकता है, लेकिन उन्हें पकड़ा जा रहा है और हर संभव कोशिश जनता की सुरक्षा के लिए की जा रही है।

बता दें कि सीतापुर में पिछले कुछ समय से कुत्तों का आतंक फैला हुआ है। जिस पर सवाल पूछे जाने पर मंत्री पहले खूब हंसे, फिर राजनीतिक तंज कसते हुए कहा-कुत्ते तो 2012 से ही घूम रहे हैं। चेतन के इस बयान को सियासी गलियारे में सपा नेताओं से जोड़ा जा रहा है और कहा जा रहा है कि उन पर निशाना लगाया गया है।

अमरोहा में पूर्व क्रिकेटर और मंत्री चेतन चौहान ने मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पार्टी कार्यकर्ताओं को मिठाई बांटी। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। कहा कि आज के दौर में मोदी का रेड कारपेट पर स्वागत होता है, मोदी जी ने भारत का सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here