उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद योगी आदित्यनाथ ने अपना पहला टीवी इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान सीएम योगी ने पिछले 17 दिनों में सरकार द्वारा लिए गए फैसलों और आने वाली योजनाओं पर बात की। सीएम योगी ने कहा कि राजसत्ता योगियों के लिए है भोगियों के लिए नहीं। सत्ता हमारे लिए मौजमस्ती का अड्डा नहीं है।

योगी ने स्कूली पाठ्यक्रम में कक्षा 11वीं और 12वीं मे विदेशी भाषा अनिवार्य करने की बात को लेकर कहा कि इसका लाभ बच्चों को जरूर मिलेगा। ऐलान किया कि जल्द ही पारदर्शिता के साथ शिक्षकों की भर्ती की जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने वादे पर काम कर रही है और प्रदेश में कानून का राज हो, ये सरकार की प्राथमिकता है। साथ ही योगी ने कहा कि किसानों की आय को दोगुना करना और युवाओं के पलायन को रोकना भी उनकी लिस्ट में सबसे ऊपर है।

योगी आदित्यनाथ ने एंटी रोमियो स्कवॉड में बारे में कहा कि यह किसी भी जाति व धर्म के विरोध में काम नहीं करता है बल्कि यह लड़कियों की सुरक्षा के लिए है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में असुरक्षा का माहौल था और बदहाल कानून व्यवस्था से लोगों को पलायन होने पर मजबूर होना पड़ता था।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने किसानों के लिए कहा कि सरकार ने किसानों से सीधा फसल खरीदने का काम शुरू कर दिया है, बीच में दलालों को नहीं आने देंगे। उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों की बकाया राशि का भुगतान चीनी मिलों को करना ही होगा। अगर ऐसा नहीं नहीं हुआ तो मिल मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here