मध्यप्रदेश में 15 साल के वनवास को दूर करने के इरादे से सियासी रण में सत्ता वापसी का पूरा जोर लगा रही कांग्रे, तो उनके अपने बड़े नेता ही कमजोर कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी अपने ही नेताओं की बदजुबानी से परेशान है। लगातार बड़े नेताओं की फिसलती जुबान पार्टी के लिए मुसीबत बनती जा रही है। पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह फिर विधायक कल्पना परूलेकर और अब राऊ से कांग्रेस विधायक और कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी का एक वीडियो वायरल हो गया है। पटवारी जनसंपर्क के दौरान यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि आप मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखनी है, पार्टी जाए तेल लेने। पटवारी का वीडियो सामने आने के बाद राजनीति गरमा गई है।

दरअसल, राउ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी सोमवार को सुबह मार्निंग वॉक के दौरान ही अपने क्षेत्र की जनता से मिलने पहुंचे। यहां पटवारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के परिवारजनों से मुलाकात कर वोट देने की अपील की और बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया। इस मुलाकात के दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने लोगों से कह दिया कि ‘आप मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखनी है पार्टी जाए तेल लेने’।

जीतू का अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि वीडियो खुद जीतू की ओर से ही फेसबुक पर पोस्ट किया गया है। लेकिन वीडियो के आखिरी में की गई उनकी इस बात को उन्होंने ध्यान नहीं दिया और अब यह बोल सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

हालांकि यह पहला मौका नही था कि जब जीतू यूं अपने क्षेत्र में लोगों से मिलने पहुंचे हो। इसके पहले भी वे कई बार लोगों से सीधा रूबरू हो चुके हैं। वहीं इस मामले में जीतू पटवारी का कहना है कि मेरे शब्दों का ग़लत प्रचार किया जा रहा है। क्षेत्र के वरिष्ठ सदस्य भी मेरे परिवार के सदस्य हैं। बीजेपी मेरी छवि धूमिल कर रही है, जनसंपर्क के दौरान मैंने बीजेपी के लिये ये शब्द कहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here