आज एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए नामांकन भरा। नामांकन के दौरान भाजपा और उसके सहयोगी दलों की मजबूती देखने को मिली। राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन भरने के दौरान रामनाथ कोविंद के साथ प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह, लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी समेत तमाम बीजेपी के नेता मौजूद थे। इसके अलावा करीब 20 राज्यों के मुख्यमंत्री भी राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन के दौरान मौजूद थे।

इस मौके पर रामनाथ कोविंद ने कहा कि उनके लिए राजनीतिक दल महत्व नहीं रखता बल्कि संविधान सर्वोपरि है। वहीं इस मौके योगी आदित्यनाथ अपनी टिप्पणी करने से कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने रामनाथ कोविंद के रूप में देश को योग्य राष्ट्रपति उम्मीदवार देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त किया।

साथ ही योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को भी आड़े-हाथों लिया और कहा कि मीरा कुमार को राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित करके लोगों को लड़वाना चाहती है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस को मीरा कुमार को उम्मीदवार बनाना ही था तो पिछली बार भी बना सकती थी। इस बार क्योंकि भाजपा ने रामनाथ कोविंद को उम्मीदवार बनाया इसलिए कांग्रेस ने मीरा कुमार को विपक्ष का राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित कर दिया।  योगी ने मायावती और लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दोनों की हालत खिसियानी बिल्ली खंबा नोचो जैसी हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here