उत्तर प्रदेश में सियासी पारा 100 के पार पहुंच गया है। राज्य में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाला है। मंगलवार दिन उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के लिए काफी भागम भाग रहा। पार्टी आने वाले चुनाव की तैयारी में जुट गई है। विधायकों को सिखाया पढ़ाया जा रहा है चुनाव के लिए रोड मैप तैयार किया जा रहा है।

22 जून को बीजेपी यूपी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने देर रात तक बैठक की। बैठक में 300 पर का नारा दिया गया साथ ही यह भी तय किया गया कि पार्टी इसी नारे के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी। बता दें कि इस बैठक में बीजेपी नेता अरुण सिंह, बीएल संतोष और राधा मोहन मौजद रहे।

सीएम के साथ कोर टीम की मीटिंग में आगामी जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई। बीजेपी नेता अरुण सिंह ने साफ किया है कि योगी आदित्यनाथ ही विधानसभा चुनाव में सीएम कैंडिडेट होंगे।

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से ताल्लुक रखने वाले अरुण सिंह ने पत्रकारों को बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश के लिए बढ़िया काम कर रह हैं। उन्हीं के चेहरे पर पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

गौरतलब है कि पूरे दिन लखनऊ में सियासी हलचल तेज रही। बीएल संतोष और यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह की मौजूदगी में कोर कमेटी की बैठक हुई तो वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ भी लंच पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर पहुंचे थे। बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई। साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए होने जा रहे चुनाव में 65 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया गया।

बता दें कि बैठक की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं। जिसमें केशव प्रसाद मौर्या के साथ उनका संपूर्ण परिवार खड़ा है।

up

बता दें कि देश में सबसे अधिक विधानसभा सीटों वाले राज्य में साल 2022 में चुनाव होने वाला है। 403 सीटों को पार्टी अपने कब्जा में करने की पूरजोर कोशिश कर रही है। यही कारण है कि इस बार 300 पार नारे के साथ पार्टी मैंदान में उतरेगी। सीएम योगी दिल्ली से लेकर लखनऊ तक दौरा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here