Home Tags लखनऊ

Tag: लखनऊ

UP Election 2022: क्या होगा AAP-SP गठबंधन? अटकलों पर केजरीवाल ने...

0
UP Election 2022: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को लखनऊ में मुलाकात की थी। इन दोनों की तस्वीरें एक साथ आने के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी का आगामी यूपी चुनाव के लिए गठबंधन हो सकता है। अब संजय सिंह और अखिलेश यादव की बैठक को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को कहा है "बैठक उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर थी''। अरविंद केजरीवाल के इस नपे-तुले बयान के बाद राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो जाएंगी क्योंकि उन्होंने गठबंधन की बात को नहीं नकारा और यह भी कह दिया कि यूपी की राजनीति को लेकर बात हुई यानि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए दोनों का गठबंधन हो सकता है।

लखनऊ: पूर्व IPS अधिकारी Amitabh Thakur गिरफ्तार, रेप का आरोप

पूर्व IPS अधिकारी Amitabh Thakur ने शुक्रवार की सुबह खुद की पार्टी बनाने की घोषणा की थी। इससे पहले उन्होंने ऐलान किया...

कल्याण सिंह के अंतिम दर्शन के लिए पीएम मोदी पहुंचे लखनऊ,...

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राम मंदिर के लिए लड़ाई लड़ने वाले कल्याण सिंह का शनिवार की रात को निधन हो...

विधानसभा में विरोधियों पर बरसे सीएम योगी, युवाओं को स्मार्टफोन देने...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को विधानसभा में प्रदेश की जनता से कई बड़े वादे किए और घोषणाएं भी...

जब अभिनेता रजा मुराद ने APN से कहा, “हॉकी के जादूगर...

जाने माने अभिनेता रजा मुराद ने हॉकी के जादूगर ध्यानचंद के लिए भारत रत्न की मांग की है। APN के साथ खास...

लखनऊ: विकास प्राधिकरण के दफ्तर में महफिल सजी थी, टेबल पर...

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में विकास प्राधिकरण के कर्मचारी हर दिन दफ्तर के भीतर ही दारु और मुर्गा पार्टी करते थे। बीते 5 अगस्त को कर्मचारियो की पोल खुल गई। इन्हें पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया है।

लखनऊ: विद्यालय परिसर में महिला शिक्षा मित्र का फूटा गुस्सा, शिक्षक...

सोशल मीडिया पर लखनऊ की थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी नारायण यादव खूब वायरल हो रही हैं। ट्रैफिक सिग्नल पर कैब ड्राइवर की पिटाई का वीडिय सामने आने के बाद देशभर इसी तरह का वीडियो आरहा है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ArrestLucknowGirl , कैब ड्राइवर को पीटने वाली...

https://www.youtube.com/watch?v=0AjEJndzEDk पिछले दो दिनों से ट्विटर पर ट्रेंड करने वाली #ArrestLucknowGirl यानी की प्रियदर्शनी नारायण यादव ने...

लखनऊ में बीच सड़क पर महिला ने युवक को पीटा, ट्रैफिक...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला पुरुष को बीच सड़क पर रात के समय मारती हुई नजर आरही है।

अमित शाह ने कहा हर योजनाओं में यूपी नंबर वन, कोविड...

देश के गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अमित...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!