बिहार की राजधानी पटना के शरीफ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर पर पांचवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने लगातार नौ महीने तक रेप करने का आरोप लगा है। पीड़ित छात्रा के गर्भवती होने पर उसके परिजनों को इस घटना की भनक लगी। बुधवार को फुलवारीशरीफ थाने में मामला दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। छात्रा ने फुलवारीशरीफ थाने में दी लिखित शिकायत में कहा है कि लगभग नौ माह पहले प्रिंसिपल राज सिंघानिया ने पहली बार उसके साथ जबर्दस्ती की। इसकी भनक टीचर को लगी और उसने भी उसका यौन शोषण शुरू कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, कुछ दिनों पहले पीड़ित स्टूडेंट की तबीयत थोड़ी बिगड़ी तो माता-पिता डॉक्टर के पास लेकर गए, जिसने चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्हें ये बताया गया कि पीड़िता गर्भवती है और उसके पेट में दो महीने का गर्भ पल रहा है। खुलासे से सन्न पीड़ित परिवार अपनी बेटी के साथ थाने पर पहुंचा। फुलवारीशरीफ थाने ने आनन-फानन में टीम बनाई और दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें, की पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की विस्तृत जांच के लिए इस केस को महिला थाने में ट्रांसफर कर दिया है। बिहार में ये इस तरह की दूसरी घटना है। इससे पहले जुलाई में छपरा से ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया था। स्कूल की लड़की ने प्रिंसिपल, दो टीचर और 16 सीनियर क्लास के बच्चों पर आठ महीनों तक लगातार रेप करने का आरोप लगाया। इस मामले में प्रिंसिपल और टीचर फिलहाल जेल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here