Home Tags Uttar Pradesh Assembly Elections

Tag: Uttar Pradesh Assembly Elections

APN News Live Update: China ने Winter Olympics का राजनीतिकरण करना...

0
APN News Live Update: भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष Manoj Tiwari को Noida में विरोध का सामनाा करना पड़ा।

UP Election 2022: Swami Prasad Maurya सपा में हुए शामिल, ऐसा रहा...

0
UP Election 2022: मंगलवार को BJP छोड़कर आने वाले पूर्व मंत्री Swami Prasad Maurya शुक्रवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

Uttar Pradesh Vidhan Mandal में 8 हजार 479 करोड़ रुपये का...

0
Uttar Pradesh Vidhan Mandal में आज 8 हजार 479 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश किया गया। वहीं, 1.69 लाख करोड़ का लेखानुदान विधानसभा के पटल पर रखा गया।

UP Election 2022: अखिलेश को मिला हरिशंकर तिवारी के परिवार का...

0
UP Election 2022:विधानसभा चुनाव से पहले सभी दलों की तरफ से अपने कुनबे को मजबूत करने को लेकर लगातार प्रयास जारी है।...

किसानों के समर्थन में फिर उतरे Varun Gandhi, कहा- किसान अपनी...

0
किसानों के समर्थन में एक बार फिर Varun Gandhi ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि यह बेहद शर्म की बात है कि देश के किसान अपनी फसलों में आग लगा रहे हैं। साथ ही उन्होंने एक बार फिर से एमएसपी को वैधानिक गारंटी देने की मांग भी की।

kushinagar airport: अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला, कहा- ‘पायलट बनने...

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने देशवासियों के जीवन से सरकार के दखल को कम करने को एक मिशन के रूप में लिया। हमने सरकारी प्रक्रियाओं को सरल बनाने के लिए निरंतर प्रयास किए।

CORONA उत्तर प्रदेश में तोड़ रहा है दम, रफ्तार हुई कम

0
CORONA को लेकर उत्तर प्रदेश की जनता के लिए राहत की खबर है.

Asaduddin Owaisi के पोस्टरों में Faizabad शब्‍द से विवाद, साधुओं ने...

0
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख Asaduddin Owaisi आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 7 सितंबर को अयोध्या में एक जनसभा के साथ अपनी पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। लेकिन उनकी रैली के पोस्टरों में अयोध्या की जगह फैजाबाद (Faizabad) शब्‍द का इस्‍तेमाल किया गया। इसी के चलते विवाद शुरू हो गया।

जनमंच: Muradabad से जनता की “मन की बात”, बिजली में...

जनमंच: Muradabad से जनता की “मन की बात”, लोगों का कहना है कि योगी राज में बिजली में सुधार हुआ है।

जनमंच: मेरठ की जनता ने कहा- “योगी राज में कम हुई...

0
उत्तर प्रदेश में साल 2022 में 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला है। कांग्रेस-बीजेपी के साथ सभी क्षेत्रीय पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। जनता को लुभाने के लिए बड़े बड़े वादे किए जा रहे हैं। कई परियोजनाओं का सौगात दिया जा रहा है। जनता भी अपनी सरकार को चुनने के लिए पूरी तरह से तैयार है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!